उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 23, 2020, 12:59 PM IST

ETV Bharat / state

अवैध खनन करते हुए दो वाहन सीज, होगी कार्रवाई

डोईवाला में पुलिस लगातार अवैध खनन को लेकर कार्रवाई कर रही है. वहीं, पुलिस ने गुरुवार को जाखन नदी में अवैध खनन करते हुए दो वाहनों को पकड़कर सीज किया है. इनके वाहनों के मालिक और चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

doiwala
अवैध खनन

डोईवाला:शहर में अवैध खनन के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. लेकिन इसके बावजूद खनन माफिया खनन की चोरी करने से बाज नहीं आ रहे है. एक माह के अंदर पुलिस ने 12 से अधिक वाहनों को अवैध खनन में पकड़ कर सीज किया है. लेकिन खनन माफिया पुलिस को चकमा देकर अवैध खनन को अंजाम दे रहे है. पुलिस ने गुरुवार को जाखन नदी में अवैध खनन करते हुए दो वाहनों को पकड़कर सीज किया है.

डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि अवैध खनन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. एक माह के अंदर कई वाहनों को पुलिस द्वारा सीज किया गया है. अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई के लिए टीम का गठन किया गया है. जो नदियों में छापेमारी की कार्रवाई करती है. गुरुवार को भी टीम ने जाखन नदी में अवैध खनन में छापेमारी की कार्रवाई की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो वाहनों को अवैध खनन में पकड़ा है. जिसमें एक ट्रैक्टर-ट्राली और एक पिकअप वाहन शामिल है.

पढ़ें:शोरूम मालिक ने कर्मचारी को फर्जी केस में फंसाने की दी धमकी, तीन के खिलाफ मुकदमा

कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि जिन दो गाड़ियों को अवैध खनन में पकड़ा गया है इनके मालिक और चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. चालक भवानी पुत्र महेश चंद्र निवासी लालतप्पड़ बिना नंबर ट्रैक्टर-ट्राली और विवेक कुमार पुत्र ईश्वर निवासी फतेहपुर टांडा पिकअप के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details