उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में 9 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 11, 2023, 3:01 PM IST

ऋषिकेश पुलिस को बड़ा सफलता मिली है. ऋषिकेश पुलिस ने 9 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है. साथ ही तस्करी करने वाले दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

Etv Bharat
ऋषिकेश में 9 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद

ऋषिकेश: नशे के खिलाफ अभियान चलाकर त्रिवेणी घाट चौकी पुलिस ने लेबर कॉलोनी के पास एक कार से 9 पेटी शराब पकड़ी है. शराब तस्करी के आरोप में कार सवार तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है. जिनके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. तस्करी में प्रयुक्त कार पुलिस ने कब्जे में लेकर सीज कर दी है.

कोतवाली पुलिस के मुताबिक इन दिनों शराब और मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. जिससे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नशा मुक्त राज्य के सपने को जल्द से जल्द साकार किया जा सके. इसी कड़ी में गुरुवार की सुबह लेबर कॉलोनी के पास कार से शराब सप्लाई होने की सूचना मुखबिर ने पुलिस को दी. सूचना के आधार पर त्रिवेणी घाट चौकी प्रभारी विनोद कुमार मय फोर्स लेबर कॉलोनी के पास पहुंचे. इस दौरान मुखबिर के इशारे पर संबंधित कार को पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया.

पढ़ें-देहरादून में श्री अन्न महोत्सव के लिए निकाली गई जनजागरण रैली, गणेश जोशी ने दिखाई हरी झंडी

तलाशी लेने पर कार के अंदर से पुलिस को 9 पेटी शराब बरामद हुई. पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में कार सवार तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों की पहचान पारस व अर्जुन निवासी देहरादून और रिंकू निवासी मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. पुलिस आरोपियों के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है. फिलहाल आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के लिए पुलिस ने भेज दिया है. कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया त्रिवेणी घाट चौकी प्रभारी विनोद कुमार ने मुखबिर की सूचना पर शराब पकड़ने में सफलता हासिल की है. तस्करी में प्रयुक्त कार पुलिस ने कब्जे में लेकर सीज कर दी है. कोतवाल ने बताया मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नशा मुक्त राज्य के सपनों को साकार करने की दिशा में पुलिस लगातार नशे के सौदागरों को गिरफ्तार करने का काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details