उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

FAST FOOD के साथ-साथ युवाओं को बेचते थे स्मैक, 2 तस्कर गिरफ्तार

बरेली से स्मैक लाकर देवभूमि में बेचने वाले 2 तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. आरोपियों का नाम अमित वर्मा और सोहन भंडारी है. दोनों यहां पर एक फास्ट फूड की दुकान की आड़ में काले कारोबार को अंजाम देते थे.

By

Published : Oct 20, 2019, 10:51 PM IST

Updated : Oct 21, 2019, 5:28 PM IST

smack smuggler

देहरादूनःप्रदेश में नशे का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स और एसटीएफ की टीम ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपियों के पास से 106 ग्राम स्मैक बरामद हुआ है. आरोपी बरेली से स्मैक तस्करी कर देहरादून में छात्रों और युवाओं को महंगे दामों में बेचते थे. वहीं, पुलिस ने दोनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, रायपुर क्षेत्र के थानों रोड पर क्रिकेट स्टेडियम के पास पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बरेली से स्मैक लाकर पर्यटन स्थल गुच्चू पानी में फास्ट फूड खाने आने वाले छात्रों और युवाओं को महंगे दामों में बेचते थे. दोनों यहां पर एक फास्ट फूड की दुकान की आड़ में काले कारोबार को अंजाम देते थे.

ये भी पढे़ंःदीपावली आते ही मिलावटखोर सक्रिय, खाद्य विभाग की छापेमारी से मचा हड़कंप

एसटीएफ डीआईजी रिद्धिम अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों का नाम अमित वर्मा और सोहन भंडारी है. एक आरोपी अमित वर्मा ने पूछताछ में बताया कि उसके ऊपर बैंक का काफी कर्जा हो गया था. जिसकी भरपाई के लिए उसने नशा बेचने का काम शुरू किया था. दोनों आरोपी स्मैक रामपुर बरेली निवासी चंदू नाम के व्यक्ति से लाते थे.

Last Updated : Oct 21, 2019, 5:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details