उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

त्यूणी में कार खाई में गिरने से 14 साल के बच्चे समेत दो लोगों की मौत, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड के देहरादून जिले में त्यूणी के पास कार खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में एक 14 साल का बच्चा भी है. वहीं तीन लोग घायल हो गए. घायलों में दो बच्चे है, जिनकी उम्र 16 और 6 साल बताई जा रही है.

By

Published : Apr 13, 2023, 6:06 PM IST

Updated : Apr 13, 2023, 6:49 PM IST

road accident
road accident

विकासनगर:देहरादून जिले के त्यूणी थाना क्षेत्र में गुरुवार 13 अप्रैल को बड़ा हादसा हो गया. एक ऑल्टो कार के खाई में गिरने की सूचना है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें कंट्रोल रूम से हादसे के बारे में सूचना मिली थी कि त्यूणी थाने से करीब 10 से 12 किलोमीटर दूर रायगी के पास ऑल्टो कार खाई में गिर गई. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को मौके पर भेजा गया. कार करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरी थी.
पढ़ें-ऐसे फर्जी कॉल से रहे सावधान!, पैन कार्ड को आधार से लिंक करने के नाम पर ठगी

एसडीआरएफ की टीम ने नीचे खाई में जाकर कार सवार पांचों लोगों का रेस्क्यू किया. इसके बाद पांचों को पास के सरकारी हॉस्पिटल में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को तो मृत घोषित कर दिया और तीन व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें घायल सेंटर रेफर कर दिया.

त्यूणी थाना प्रभारी आशीष रबिया ने बताया कि कार सवार सभी लोग छुमरा से त्यूणी की तरफ जा रहे थे, तभी ये हादसा हो गया. हालांकि अभीतक हादसे के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है, जांच के बाद ही कुछ कहा जा सका है कि ये हादसा कैसे हुआ? इस हादसे में चालक दीवान सिंह (40) पुत्र जुंकरू, रितिक चौहान पुत्र दीवान सिंह उम्र 16 वर्ष, नक्श चौहान पुत्र चंदन सिंह उम्र 6 वर्ष निवासी छुमरा घायल हो गए. जबकि चंदन पुत्र पदम सिंह उम्र 30 वर्ष और बंटी पुत्र दीवान सिंह उम्र 14 वर्ष निवासी ग्राम छुमरा की मौत हो गई.

Last Updated : Apr 13, 2023, 6:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details