उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बिजली के पोल से टकराई तेज रफ्तार बाइक, 2 युवकों की मौत

विकासनगर बाजार में बाइक सवार की बाइक बिजली के पोल से जा टकराई. जिसमें दोनों बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गए.

By

Published : Jan 31, 2020, 4:59 PM IST

Updated : Jan 31, 2020, 5:07 PM IST

Vikas Nagar
बिजली के खंभे से टकराई बाइक, दो युवक की मौत

विकासनगर: शहर के मुख्य बाजार में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब बाइक सवार दो युवक बिजली के खंभे से टकरा गए. खंभे से टकराने से बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गए. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:दून हॉस्पिटल में भर्ती साध्वी पद्मावती की हालत बिगड़ी, 47 दिनों से कर रही थीं अनशन

बता दें कि गुरुवार देर रात बाइक सवार बाजार स्थित गुरुद्वारा रोड से होकर जा रहे थे. तभी एक ट्रक को अचानक सामने से आता देख उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और बिजली के पोल से जा टकराई. जिससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

विकासनगर में दर्दनाक हादसा.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बाइक सवार को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां, डॉक्टरों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान सोनू पुत्र अरुण कुमार निवासी गुरुद्वारा गली विकासनगर और अमित पुत्र किशोर निवासी हरबर्टपुर विकासनगर के रुप में हुई है.

कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने बताया कि देर रात को दो युवक पल्सर बाइक से पहाड़ी गली के पास बिजली के पोल से टकरा गए. जिससे बाइक सवार गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों द्वारा उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना कैसे हुई मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jan 31, 2020, 5:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details