उत्तराखंड

uttarakhand

अपराधियों का खौफ दिखाकर फर्जी पुलिस ने महिला से ठगे आभूषण

By

Published : Nov 14, 2020, 1:27 PM IST

देहरादून के नेशविला रोड के पास एक बुजुर्ग महिला को अपराधियों का खौफ दिखाकर दो फर्जी पुलिस वालों ने सोने की कंगन और चेन ठग लिये. पीड़ित महिला के पति ने कोतवाली में तहरीर दी है.

देहरादून
फर्जी पुलिस वाले ने महिला से ठगे आभूषण

देहरादून: कोतवाली क्षेत्र के नेशविला रोड से जा रही बुजुर्ग महिला से दो युवकों ने खुद को पुलिस वाला बताकर सोने के कंगन और चेन ठग लिये. बुजुर्ग महिला के पति की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है और जांच में जुट गई है.

बकराल वाला निवासी विनोद गुप्ता ने शिकायत दर्ज करायी कि उनकी पत्नी शुक्रवार को ब्लड शुगर की जांच करने जा रही थी. तभी नेशविला रोड पर पंडित डेयरी के पास उसे दो लोग मिले. उन्होंने अपने आप को पुलिस वाला बताया और कहा कि आज सुबह एक महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया गया है. इसलिए अपने सोने के आभूषण आदि उतारकर पोटली में बांध लें. बुजुर्ग महिला ने युवकों की बातों में आकर सोने के कंगन और गले की चेन उतार कर अपने पल्लू में बांध लिया. इसी दौरान ठगों ने असली गहने बदलकर, महिला को नकली गहने पकड़ा दिए.

ये भी पढ़ें:पत्नी ने फौजी पति की हत्या कर रची आत्महत्या की कहानी, ऐसे खुला राज

कोतवाली प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि पीड़िता के पति की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. साथ ही घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details