उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: खंबे से टकरा गई तेज रफ्तार बाइक, दो युवकों की मौत

मृतक रितेश सिंह एसजीआरआर पीजी कॉलेज में बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र था. जबकि, मृतक ऋषभ कुंवर टीएचडीसी इंजीनियरिंग कॉलेज बी पुरम पढ़ता था जो रितेश का चचेरा भाई था.

By

Published : Feb 14, 2020, 6:56 PM IST

etv bharat
सड़क दुर्घटना

देहरादून: थाना बंसत विहार क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार बाइक सेठी मार्किट के पास अनियंत्रित होकर खम्बे से टकरा गई. जिससे बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल युवकों को 108 की मदद से दून अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को भी दे दी गई है.

ये भी पढ़ें:त्रिवेंद्र सरकार के 'मंथन' पर कांग्रेस का हमला, कहा- CM बताएं, राज्य के मुख्यमंत्री हैं या BJP के

पुलिस के मुताबिक, मृतक रितेश सिंह एसजीआरआर पीजी कॉलेज में बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र था. जबकि, उसका चचेरा भाई ऋषभ कुंवर टीएचडीसी इंजीनियरिंग कॉलेज बी पुरम पढ़ता था. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा फुटेज में देखा गया कि बाइक सवार दोनों युवक आज सुबह शहीद द्वार सेठी मार्किट के पास बिजली के पोल से टकरा गए. जिसके कार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

ये भी पढ़ें:बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति की आधिकारिक वेबसाइट लांच, अब घर बैठे मिलेगी यात्रा की जानकारी

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को 108 की मदद से दून अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. थाना बंसत विहार प्रभारी नत्थी लाल उनियाल का कहना है कि दोनों मृतकों के परिवार वालों को सूचित कर दिया गया. साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details