उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार आ रही दो बाइक आमने-सामने भिड़ीं, एक की मौत, तीन घायल

क्लेमेंट टाउन थाने के नागल बुलन्दा वाला क्षेत्र में बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला सहित दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट में भर्ती कराया गया है

By

Published : Oct 24, 2019, 11:41 PM IST

accideतेज रफ्तार आ रही दो बाइक आमने-सामने भिड़ींnt

डोइवालाः क्लेमेंट टाउन थाने के नागल बुलन्दा वाला क्षेत्र में बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक महिला सहित दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट में भर्ती कराया गया है.

दुधली के पूर्व प्रधान प्रदीप कुमार ने बताया कि मृतक नाजिम पत्नी और बच्चों के साथ बाइक से मोथरोवाला की ओर से तेजी से आ रहा था, वहीं दुधली, बडोवाला निवासी रवि और अभिषेक राणा दूसरी साइड से तेज गति से आ रहे थे. नागल बुलन्दा वाला के पास दोनों बाइकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

प्रदीप कुमार ने बताया कि 108 सेवा के नहीं आने पर गंभीर रूप से घायलों को प्राइवेट गाड़ी से हिमालयन हॉस्पिटल जॉलीग्रांट पहुंचाया गया. वहीं, दूधली क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मी लाखन सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर जाकर घायलों की पहचान की गई. जिसमें तेलीवाला निवासी नाजिम नाम के व्यक्ति की हॉस्पिटल ले जाते समय मृत्यु हो गई जबकि दो अन्य बडोवाला निवासी रवि और अभिषेक राणा व मृतक की पत्नी और 2 साल के बच्चे का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details