उत्तराखंड

uttarakhand

होली पर मिलावट के खेल को पुलिस ने किया फेल, 3 क्विंटल नकली मावा के साथ दो गिरफ्तार

By

Published : Mar 8, 2020, 6:28 PM IST

होली पर मिलावटखोरी रोकने के लिए डीआईजी के निर्देश पर देहरादून पुलिस ने टीम बनाकर चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग के दौरान 3 क्विंटल नकली मावा के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

dehradun
मिलावटखोर गिरफ्तार

देहरादून:होली के त्योहार पर मिलावट का खेल करने वाले मिलावटखोंरो पर दून पुलिस की पैनी नजर है. पटेलनगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कल देर रात दो आरोपियों को भारी मात्रा में नकली मावा के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं मावे की जांच के लिए ड्रग इंस्पेक्टर को सैंपल भेजा गया है.

होली पर्व के मद्देनजर डीआईजी के निर्देश पर नकली खाद्य पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ अलग-अलग तीन टीम बनाकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान थाना पटेलनगर पुलिस ने देर रात निरंजनपुर मंडी के पास चेकिंग के दौरान दो आरोपी को नकली मावे के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी मुजफ्फरनगर से कार में 3 क्विंटल मावा लेकर देहरादून आ रहे थे. वहीं मावा को जब्त कर ड्रग इंस्पेक्टर को मौके पर बुलाया गया और मावे के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़े:सावधान! होली पर बाजारों में बिकने को तैयार 'जहर', जांच में सामने आई हकीकत जान दंग रह जाएंगे आप

पटेलनगर थाना प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि डीआईजी के निर्देशन पर नकली पदार्थ बेचने वालों के खिलाफ टीम बनाकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में कल देर रात नकली मावे के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया साथ ही नियमानुसार दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details