उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर चोर, 4 लाख से अधिक के जेवरात बरामद

शहर के पटेलनगर थाना पुलिस को दो शातिर चोरों धर दबोचा है. इन शातिरों के पास से पुलिस को 4 लाख तीस हजार रुपए के चोरी के जेवरात भी बरामद हुए हैं. दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Aug 28, 2019, 7:50 PM IST

चोरी के मामले में दो शातिर गिरफ्तार.

देहरादून:राजधानी के थाना पटेलनगर पुलिस ने लाखों की चोरी के सामान के साथ दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. शातिरों ने बीती 24 अगस्त को तिरंगा एंक्लेव में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस चोरों को माल समेत तुंतोवाला पुल के पास से गिरफ्तार किया है.

बता दें कि बीती 24 अगस्त को राकेश अरोड़ा निवासी तिरंगा एंक्लेव ने थाने में सूचना दी थी कि उनके घर से कुछ अज्ञात चोरों ने नगदी व सोने के जेवरात हाथ साफ कर दिये हैं. इस संबंध में उन्होंने अज्ञात चोरों के खिलाफ के खिलाफ पुलिस में तहरीर भी दी थी. वहीं, पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी.

यह भी पढ़ें:हाईवे किनारे मजे से आराम फरमाता दिखा तेंदुआ, लोग बनाते रहे वीडियो

वहीं, पुलिस टीम ने चेकिंग अभियान के तहत बुधवार को तुंतोवाला पुल के पास से दो संदिग्ध शोएब और आसिफ को हिरासत में लिया है. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया. आरोपियों के पास से पुलिस ने 4 लाख तीस हजार रुपए के जेवरात बरामद किए हैं. थाना पटेल नगर प्रभारी सूर्य भूषण नेगी ने बताया की दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details