उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादूनः होटल संचालक पर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 21, 2023, 5:31 PM IST

Updated : Jun 15, 2023, 7:34 PM IST

देहरादून पुलिस ने प्रेमनगर स्थित रेस्टोरेंट संचालक पर फायर करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी देहरादून से भागने की फिराक में थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल पिस्टल भी बरामद की है.

accused arrested for firing on restaurant operator
होटल संचालक पर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

होटल संचालक पर फायरिंग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार.

देहरादूनःराजधानी देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र में रेस्टोरेंट संचालक और रिटायर्ड आर्मी अफसर के बीच खाने को लेकर हुए झगड़े में पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक के ऊपर फायर करने वाले दो लोगों को नंदा की चौकी से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से घटना में प्रयोग पिस्टल, दो मैगजीन और 15 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस ने आरोपी का शस्त्र लाइसेंस के निस्तारीकरण के लिए रिपोर्ट भेज दी है. एसएसपी द्वारा घटना का खुलासा करने वाली टीम को 10 हजार रुपए देने की घोषणा की है.

ये है पूरा मामलाःदेहरादून पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता करी किंगडम रेस्टोरेंट के संचालक अशोक सेन ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ प्रेमनगर में रेस्टोरेंट चलाते हैं. 19 मई की रात दोनों रेस्टोरेंट बंद करने की तैयारी कर रहे थे. उसी दौरान रेस्टोरेंट के सामने एक कार आकर रुकी. कार से उतरे दो युवक काफी नशे में थे और दोनों ने गाली गलौज करना शुरू कर दिया. इस दौरान एक युवक ने अशोक सेन की पत्नी पर फायर करने की कोशिश की लेकिन अशोक ने युवक का हाथ ऊपर कर दिया. इससे फायर हवा में हो गया.

खाने को लेकर बिगड़ी थी बात : पुलिस के मुताबिक, आरोपी गौरव राणा और सुंदर ने उस रात करी किंगडम रेस्टोरेंट से घर के लिए खाना पार्सल कराया था. घर जाकर खाना खाने के दौरान उन्होंने खाने में तेल काफी मात्रा में देखा. इस दौरान गौरव ने रेस्टोरेंट मालिक अशोक सेन को खाने की शिकायत की तो दोनों के बीच गाली गलौज हुई. इसके बाद गौरव राणा और सुंदर ने आवेश में आकर कार से देर रात अशोक सेन के रेस्टोरेंट पहुंच गए. गौरव और सुंदर ने अशोक सेन के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस बीच उनकी पत्नी बीच बचाव करने आई तो गौरव ने उनपर अपनी लाइसेंसी पिस्टल तान दी. इस दौरान अशोक सेन ने गौरव का हाथ ऊपर कर दिया, जिससे फायर ऊपर चला गया. गोली की आवाज सूनकर आसपास के लोग इकट्ठे हुए तो गौरव और सुंदर वहां से भाग खड़े हुए.

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि दोनों आरोपी एक साथ बसंत विहार, देहरादून में रहते हैं और प्राइवेट नौकरी करते हैं. गौरव राजपूत रेजीमेंट से साल 2022 में लांस नायक के पद से रिटायर्ड है. एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल के करीब 50 सीसीटीवी कैमरा चेक करने के बाद मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को नंदा की चौकी से गिरफ्तार किया है. गौरव राणा मेरठ जबकि सुंदर भिवानी हरियाणा का निवासी है.

ये भी पढ़ेंः20 लाख की स्मैक के साथ ANTF के हत्थे चढ़ा दामाद, ससुर की तलाश जारी

Last Updated : Jun 15, 2023, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details