उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टिहरी हादसाः CM त्रिवेंद्र ने हादसे पर जताया दुःख, उच्चस्तरीय जांच के दिए आदेश

टिहरी और चमोली में हुए सड़क हादसों पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने संवेदना व्यक्त की है. साथ ही हादसे की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. सीएम ने कहा कि घायलों का इलाज करना उनकी पहली प्राथमिकता है और इसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार उठाएगी.

By

Published : Aug 6, 2019, 5:48 PM IST

trivendra singh rawat

देहरादूनःटिहरी के कंगसाली क्षेत्र में हुए स्कूली वाहन और बदरीनाथ हाईवे पर हुए हादसे पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गहरा दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने शोकाकुल परिजनों को ढांढस बंधाते हुए उन्हें हर संभव मदद की बात कही है. वहीं, सीएम ने कहा कि इन हादसों की उच्चस्तरीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं.

टिहरी और चमोली में हुए सड़क हादसों पर बोलते सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत.

बता दें कि मगंलवार को टिहरी के कंगसाली क्षेत्र में हुए दर्दनाक हादसे में 9 स्कूली बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई थी. हादसे में 10 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में 5 बच्चों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. जिनका ऋषिकेश एम्स में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंःटिहरी हादसाः घायल बच्चों का हाल जानने एम्स पहुंचे शिक्षा मंत्री, हर संभव मदद की कही बात

सीएम ने हादसे में घायल बच्चों के लिए बेहतर इलाज उपलब्ध कराने की बात कही है. साथ ही कहा कि जो बच्चे घायल हैं. उन्हें बेहतर इलाज उपल्ध कराना उनकी पहली प्राथमिकता है और इसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार उठाएगी.

वहीं, बदरीनाथ हाईवे पर लैंडस्लाइड जोन लामबगड़ में हुए हादसे पर सीएम त्रिवेंद्र रावत ने बताया कि ये हिस्सा भू-स्खलन के दृष्टिकोण से संवेदनशील है. जहां पर एक बस के ऊपर बोल्डर गिरने कई लोगों की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details