उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 23, 2020, 6:54 AM IST

ETV Bharat / state

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'बुलबुल' में नजर आएगी उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी

फिल्म निर्माता निर्देशक इम्तियाज अली की साल 2018 में आई फिल्म लैला-मजनू में अपना अभिनय कर चुकी उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी अब एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाली है. तृप्ति की फिल्म बुलबुल 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

tripti
बुलबुल

देहरादून:बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता निर्देशक इम्तियाज अली की साल 2018 में आई फिल्म लैला-मजनू में अपना अभिनय कर चुकी उत्तराखंड की बेटी तृप्ति डिमरी अब एक सस्पेंस थ्रिलर में नजर आने वाली है. तृप्ति की फिल्म बुलबुल 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है.

इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बुलबुल की प्रोड्यूसर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा है. ऐसे में अनुष्का शर्मा प्रोडक्शन की अबतक आई फिल्मों की तरह ही लोगों को इस फिल्म से खासी उम्मीद है. इस फिल्म में तृप्ति के अलावा बॉलीवुड के कई अन्य मंजे हुए कलाकारों को देख सकेंगे. जिसमें राहुल बोस, अविनाश तिवारी, परमब्रत चटर्जी इत्यादि का नाम शामिल है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बुलबुल फिल्म में तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म बंगाल की 19वीं और 20वीं सदी की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

पढ़ें:गुलाबो सिताबो फिल्म में बॉबी कैश ने दी 'बुढ़ऊ' गाने को आवाज

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री तृप्ति डिमरी मूल रूप से उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जनपद की रहने वाली हैं. वर्तमान में उनका परिवार दिल्ली में निवासरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details