उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हेलीकॉप्टर हादसाः मृतकों को एसडीआरएफ मुख्यालय में दी गई श्रद्धांजलि

बृहस्पतिवार को हुए हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई. आईजी संजय गुंज्याल ने कहा कि पायलट और इंजीनियर को खोना बहुत बड़ी क्षति है.

By

Published : Aug 22, 2019, 5:37 PM IST

Updated : Aug 22, 2019, 7:21 PM IST

हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई.

डोइवाला:आराकोट आपदा रेस्क्यू के दौरान हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए पायलट और इंजीनीयर को जॉलीग्रांट एसडीआरएफ मुख्यालय में श्रद्धांजलि दी गई. बृहस्पतिवार को उत्तरकाशी के आपदा प्रभावित आराकोट में राहत सामग्री पहुंचाने में लगा हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था.

हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी गई.

दुर्घटना में पायलट, इंजीनियर और एक स्थानीय व्यक्ति की मृत्यु हो गई थी. जॉलीग्रांट एयरपोर्ट मुख्यालय में पायलट और इंजीनियर को तमाम लोगों ने एसडीआरएफ मुख्यालय जॉलीग्रांट में श्रद्धांजलि दी.

यह भी पढ़े-उत्तरकाशी हेलीकॉप्टर क्रैश: कैप्टन रंजीव लाल को मिला था 'हिल रत्न' अवॉर्ड, जानिए क्यों ?

आईजी संजय गुंज्याल ने कहा कि पायलट और इंजीनियर को खोना बहुत बड़ी क्षति है. कैप्टन लाल ने 2013 की आपदा में भी अपना बहुत बड़ा योगदान दिया था. कई लोगों की जान उनके द्वारा बचाई गई थी. विषम परिस्थितियों में भी कैप्टन लाल ने अपना योगदान दिया.

आईजी गुंज्याल ने कहा कि कैप्टन लाल की दी गई सेवाओं को हमेशा याद किया जाएगा. आईजी ने यह भी बताया कि आपदा प्रभावित क्षेत्रों में बहुत तेजी से कार्य किया जा रहा है. टीम द्वारा पूरे आपदा क्षेत्र में राहत सामग्री पहुंचाई जा रही है और टीमें लगातार काम कर रही हैं.

श्रद्धांजलि देने वालों में आईजी एसडीआरएफ संजय गुंज्याल, आपदा प्रबंधन सचिव अमित नेगी, अपर सचिव सोनिका सिंह, मेयर सुनील उनियाल गामा, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य अधिकारी धीरेंद्र पवार, राज्य मंत्री आर के जैन, एसडीआरएफ कमांडेंट तृप्ति भट्ट, एसडीएम डोइवाला लक्ष्मी राज चौहान मौजूद थे.

Last Updated : Aug 22, 2019, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details