उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 6, 2023, 1:41 PM IST

ETV Bharat / state

मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने पोस्टर जारी कर पर्यटकों से मांगी माफी, कही ये दिल छूने वाली बात

मसूरी में पुनर्निर्माण कार्यों के चलते लोगों और पर्यटकों को आए दिन परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है. जिसको लेकर मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन और राजनीतिक दलों ने आगे आकर पोस्टर के माध्यम से पर्यटकों से माफी मांगी है. साथ ही कहा कि पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण के कार्य से आने वाले दिनों में मसूरी की तस्वीर बदलेगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

पोस्टर जारी कर पर्यटकों से मांगी माफी

मसूरी:माल रोड पर चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों से लोगों के अलावा सैलानियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने पोस्टर जारी कर पर्यटकों को हो रही दिक्कत और सुविधाओं को लेकर माफी मांगी है.

गौर हो कि मालरोड के पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण कार्य व मसूरी पेयजल योजना के तहत कार्य गतिमान है. जिससे पर्यटकों और स्थानीय लोगों को कार्य के चलते आए दिन परेशानी हो रही है. जिसके बाद मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने पोस्टर जारी कर पर्यटकों को हो रही दिक्कत और सुविधाओं को लेकर माफी मांगी है. इस मौके पर मसूरी भाजपा मंडल के अध्यक्ष राकेश रावत, महामंत्री कुशाल राणा और महिला मोर्चा की पूर्व अध्यक्ष पुष्पा पडियार ने भी मसूरी की बेहतरी के लिए किए जा रहे कार्य को लेकर पर्यटकों को हो रही असुविधा के लिए खेद व्यक्त किया है. मसूरी ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि मसूरी में इन दिनों पेयजल की किल्लत को देखते हुए 144 करोड़ रुपए से मसूरी यमुना पेयजल योजना के तहत कार्य किया जा रहा है.
पढ़ें-मसूरी के 'दिल की धड़कन' रुकी, हफ्ते भर से घंटाघर की घड़ी बंद

जिसको लेकर मसूरी की अधिकतर सड़कों को खोदा गया है. सड़कों के हालत बद से बदतर हो गए हैं. वहीं माल रोड के पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण को लेकर भी माल रोड में कार्य चल रहा है, जिससे लोगों को असुविधा हो रही है. पर्यटक सीजन में बारिश में हालात और खराब हो रहे हैं. मसूरी व्यापार ट्रेडर्स वेलफेयर एसोसिएशन के साथ अन्य राजनीतिक दल के लोग भी पर्यटकों से खेद व्यक्त कर रहे हैं और उनसे मसूरी की बेहतरी के लिए किए जा रहे कार्यों के लिए सहयोग मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि हाल में हो रहे कार्यों की वजह से दिक्कत जरूर हो रही है. परंतु आने वाले समय पर मसूरी की माल रोड की तस्वीर बदली हुई नजर आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details