उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी जाने वाले यात्री ध्यान दें! अब बिना निगेटिव RT-PCR रिपोर्ट के नहीं मिलेगा होटल रूम

By

Published : Nov 30, 2021, 7:10 PM IST

Updated : Nov 30, 2021, 8:28 PM IST

कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर मसूरी प्रशासन सतर्क हो चुका है. मसूरी एसडीएम ने कोविड-19 के नियमों का पालन करने को लेकर सभी विभागों को निर्देश दिए गए हैं. एसडीएम ने सभी होटल और रेस्टोरेंट संचालकों को भी कोरोना नियम पालन करने के निर्देश दिए हैं.

mussoorie
मसूरी

मसूरीःउत्तराखंड में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को लेकर अलर्ट जारी हो गया है. धामी सरकार ने प्रदेश की सीमाओं पर पहले की तरह टेस्टिंग अनिवार्य करने के साथ ही कोरोना योद्धाओं का RT-PCR टेस्ट अनिवार्य कर दिया है. सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ओमिक्रॉन को लेकर संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक कर सभी को लापरवाही न बरतने के सख्त निर्देश दिए हैं.

पहाड़ों की रानी मसूरी में भी जिला और पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है. मसूरी में मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए जागरूक किया जा रहा है. मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा का कहना है कि कोविड-19 को लेकर पुलिस पूरी तरह सतर्क है. मसूरी एसडीएम मनीष कुमार द्वारा भी कोविड-19 के नियमों का पालन करने को लेकर सभी विभागों को निर्देश दिए गए हैं. एसडीएम ने सभी होटल और रेस्टोरेंट संचालकों को भी कोरोना नियम पालन करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने बताया कि अन्य राज्यों से आने वाले पर्यटकों की RT-PCR नेगेटिव रिपोर्ट दिखाने पर ही कमरे देने निर्देश दिए गए हैं.

अब बिना निगेटिव RT-PCR रिपोर्ट के नहीं मिलेगा होटल रूम

ये भी पढ़ेंः 'ओमिक्रॉन' पर धामी सरकार अलर्ट, प्रतिदिन 25 हजार टेस्ट का लक्ष्य, कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग पर जोर

वहीं, मसूरी व्यापार मंडल द्वारा भी कोरोना संक्रमण से बचाव और जागरूकता के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. इसको लेकर प्रशासन और पुलिस से वार्ता कर कोरोना जागरूकता अभियान की दोबारा शुरुआत की जाएगी. उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि सभी लोग मास्क पहने और सामाजिक दूरियां का पालन करें.

Last Updated : Nov 30, 2021, 8:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details