उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में गंगा किनारे पर्यटकों ने पी शराब, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, भड़के लोग

By

Published : Apr 23, 2023, 6:38 PM IST

Updated : Apr 23, 2023, 7:12 PM IST

सोशल मीडिया पर ऋषिकेश आए कुछ पर्यटकों का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें हरियाणा से आए कुछ युवक ऋषिकेश में गंगा किनारे नदी में बैठकर शराब पीते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वीडियो को देख कई लोग भड़क गए और उन्होंने पुलिस से इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

ऋषिकेश: मां गंगा की पवित्रता को तार-तार करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ पर्यटक गंगा में बैठकर शराब पीते नजर आ रहे हैं. जिस व्यक्ति ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, उसके मुताबिक ये सभी पर्यटक हरियाणा के हैं. जो काफी देर तक गंगा में बैठकर शराब पीते नजर आए. पर्यटकों की इस हरकत से मां गंगा की पवित्रता जहां तार-तार हो रही है, वही गंगा भक्तों की आस्था को भी यह वीडियो ठेस पहुंचा रही है. गंगा भक्तों ने ऑपरेशन मर्यादा के तहत ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसे हजारों लोगों ने अब तक देख लिया है. वीडियो में कुछ पर्यटक ऋषिकेश गंगा में बैठकर शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान पर्यटक गंगा में जाम से जाम टकराते दिखे. इतना ही नहीं जब स्थानीय ने इनकी वीडियो बनाई तो पर्यटक उसे घूर-घूर कर देखने लगे. जैसे उसके साथ कुछ करेंगे.
ये भी पढ़ें:गोल्ड व्यवसाय में निवेश के नाम पर करोड़ों की ठगी, STF ने एक को किया गिरफ्तार, हांगकांग और सिंगापुर से जुड़े तार!

पर्यटकों के घूरने के बावजूद स्थानीय ने उनका शराब पीते हुए वीडियो बना लिया. जिसके बाद उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. वहीं, इस वीडियो को जो भी देख रहा है, वह पर्यटकों के इस हरकत की जमकर भर्त्सना कर रहा है. कोई इन पर्यटकों को कोस रहा है, तो कोई इनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहा है. हर तरफ इस वीडियो के शेयर होने से गंगा भक्तों की आस्था को ठेस पहुंची है. इतना ही नहीं लोगों ने सोशल मीडिया पर ऑपरेशन मर्यादा के तहत इन पर्यटकों की पहचान कर पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस की नींद नहीं टूटी है.

Last Updated : Apr 23, 2023, 7:12 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details