उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @11AM

By

Published : Sep 28, 2020, 10:59 AM IST

भगत सिंह की जयंती आज, अमित शाह ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि. BJP MLA महेश नेगी की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती. कॉर्बेट में एक अक्टूबर से है वन्य जीव सप्ताह. उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 47 हजार पार, अब तक 574 की मौत. पढ़िए 11 बजे तक की 10 बड़ी खबरें.

uttarakhand
उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @11AM

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @11AM

  1. भगत सिंह की जयंती आज, अमित शाह ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 28 सितंबर को शहीद वीर भगत सिंह की जयंती मनाए जाने की बात कही. इस अवसर पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सहित अन्य राजनेताओं ने भगत सिंह के जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.
  2. BJP MLA महेश नेगी की तबीयत बिगड़ी, गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती
    दुष्कर्म मामले में फंसे बीजेपी विधायक महेश नेगी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. है.
  3. देहरादून को आज मिलेगा दो अंडरपास का तोहफा, राजनाथ करेंगे शिलान्यास
    देहरादून को आज दो अंडरपास का तोहफा मिलने जा रहा है. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज IMA से गुजरने वाले चकराता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 72 पर दो अंडरपास का वर्चुअल शिलान्यास करेंगे.
  4. कॉर्बेट में एक अक्टूबर से है वन्य जीव सप्ताह, ये रहा पूरा शेड्यूल
    1 से 7 अक्टूबर तक प्रत्येक वर्ष मनाया जाता है. रामनगर के कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में वन्य जीव सप्ताह के कार्यक्रम की तैयारियां जोरों पर हैं.
  5. बाल-बाल बचीं जज साहिबा, भरभरा कर गिरा सिविल कोर्ट की छत का प्लास्टर
    डोईवाला सिविल कोर्ट में पेशी के दौरान छत का प्लास्टर टूटकर गिर गया. हादसे में सिविल जज बाल-बाल बचीं. वहीं, हादसे के बाद जज और वकील खौफजदा हैं.
  6. उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 47 हजार पार, अब तक 574 की मौत
    प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 47,045 हो गई है. वहीं, अब तक 35,672 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं. जबकि, प्रदेश में 24 घंटे में कोरोना से 8 मरीजों की मौत हुई है.
  7. पिथौरागढ़: आदमखोर गुलदार को मारने की वन विभाग ने मांगी अनुमति
    पिथौरागढ़ में इन दिनों आदमखोर गुलदार आतंक का पर्याय बना हुआ है. ऐसे में वन विभाग ने चीफ वाइल्ड लाइफ से गुलदार को मारने की परमिशन मांगी है.
  8. नौकरी गई तो भीम सिंह ने खोला 'बेरोजगार ढाबा', लोगों को दिया रोजगार
    लॉकडाउन में टिहरी के भीम सिंह की नौकरी चली गई. हिम्मती भीम सिंह ने एक ढाबा खोला. ढाबे का नाम उन्होंने 'बेरोजगार ढाबा' रखा. आज भीम सिंह बेरोजगारों को रोजगार दे रहे हैं.
  9. देहरादून नगर निगम दो दिन रहेगा बंद, होगा सैनिटाइजेशन
    देहरादून नगर निगम में कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सोमवार और मंगलवार को निगम सैनिटाइजेशन के लिए बंद रहेगा. उधर, श्रीनगर में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है.
  10. सभासदों के साथ एसडीएम ने की बैठक, समस्याओं पर हुई चर्चा
    टनकपुर एसडीएम ने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सभासदों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान बिजली, पानी और बदहाल सड़कों सहित विभिन्न समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details