उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Niranjanpur Vegetable Market: देहरादून में जानें क्या हैं आज फल और सब्जियों के दाम

निरंजनपुर सब्जी मंडी (Niranjanpur Vegetable Market) में सब्जी, फल और राशन के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. निरंजनपुर मंडी में आज कुछ सब्जियों के दामों में बढ़ोत्तरी तो कुछ फलों के दाम में कमी आई है. मंडी में प्याज की कीमत ₹30 और फुटकर में ₹40 प्रति किलो बिक रहा है. इसके साथ ही शिमला मिर्च के दाम आज चढ़े हैं. शिमला मिर्च थोक में ₹50 और फुटकर में ₹60 प्रति किलो बिक रही है. बात नाशपाती की करें को मंडी में नाशपाती 250 और फुटकर में नाशपाती 300 रुपये प्रति किलो बिक रहा है.

By

Published : Mar 19, 2022, 8:06 AM IST

Niranjanpur Vegetable Market
Niranjanpur Vegetable Market

देहरादून:निरंजनपुर सब्जी मंडी में सब्जी, फल और राशन के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. निरंजनपुर मंडी में आज कुछ सब्जियों के दाम में बढ़ोत्तरी तो कुछ फलों के दाम में कमी आई है. आज फ्रासबीन थोक में ₹40 जबकि फुटकर में ₹50 प्रति किलो बिक रही है. वहीं, हरी मिर्च ₹90 रुपये प्रति किलो बिक रही है, जबकि फुटकर में ₹100 प्रति किलो बिक रही है. वहीं, थोक में आलू ₹15 प्रति किलो और फुटकर में ₹20 प्रति किलो बिक रहा है.

पढ़ें:आज होगा मां पूर्णागिरी मेले का आगाज, कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत करेंगे शुभारंभ

वहीं, मंडी में प्याज की कीमत ₹30 है और फुटकर में ₹40 प्रति किलो बिक रहा है. इसके साथ ही शिमला मिर्च के दाम आज चढ़े हैं. शिमला मिर्च थोक में ₹50 और फुटकर में ₹60 प्रति किलो बिक रही है. निरंजनपुर सब्जी मंडी में आज संतरा थोक में ₹50 प्रति किलो जबकि फुटकर में ₹60 प्रति किलो बिक रहा है. अनार थोक में ₹60-₹130 प्रति किलो जबकि फुटकर में ₹70-₹140 रुपये प्रति किलो बिक रहा है. बात नाशपाती की करें को मंडी में नाशपाती 250 और फुटकर में नाशपाती 300 रुपये प्रति किलो बिक रहा है.

सब्जियों के दाम

सब्जियों के दाम

फलों के दाम

फलों के दाम

राशन के दाम

राशन के दाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details