उत्तराखंड

uttarakhand

Niranjanpur Vegetable Market: देहरादून में जानें क्या हैं आज फल और सब्जियों के दाम

By

Published : Mar 7, 2022, 9:21 AM IST

निरंजनपुर सब्जी मंडी (Niranjanpur Vegetable Market) में सब्जी, फल और राशन के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. निरंजनपुर मंडी में आज कुछ सब्जियों के दाम में बढ़ोत्तरी तो कुछ फलों के दाम में कमी आई है. आज फ्रासबीन थोक में ₹50 जबकि फुटकर में ₹60 प्रति किलो बिक रही है. वहीं, हरी मिर्च ₹90 रुपये प्रति किलो बिक रही है, जबकि फुटकर में ₹100 प्रति किलो बिक रही है. वहीं, थोक में आलू ₹15 प्रति किलो और फुटकर में ₹18 प्रति किलो बिक रहा है.

Niranjanpur Vegetable Market
Niranjanpur Vegetable Market

देहरादून:निरंजनपुर सब्जी मंडी में सब्जी, फल और राशन के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिलता रहता है. निरंजनपुर मंडी में आज कुछ सब्जियों के दाम में बढ़ोत्तरी तो कुछ फलों के दाम में कमी आई है. आज फ्रासबीन थोक में ₹50 जबकि फुटकर में ₹60 प्रति किलो बिक रही है. वहीं, हरी मिर्च ₹90 रुपये प्रति किलो बिक रही है, जबकि फुटकर में ₹100 प्रति किलो बिक रही है. वहीं, थोक में आलू ₹15 प्रति किलो और फुटकर में ₹18 प्रति किलो बिक रहा है.

पढ़ें:तेज रफ्तार कार ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई, एक की मौत, दो घायल

वहीं, मंडी में प्याज की कीमत ₹35 और फुटकर में ₹40 प्रति किलो बिक रहा है. इसके साथ ही शिमला मिर्च के दाम आज चढ़े हैं. शिमला मिर्च थोक में ₹50 और फुटकर में ₹60 प्रति किलो बिक रही है. निरंजनपुर सब्जी मंडी में आज संतरा थोक में ₹40 प्रति किलो जबकि फुटकर में ₹50 प्रति किलो बिक रहा है. अनार थोक में ₹70-₹150 प्रति किलो जबकि फुटकर में ₹80-₹160 रुपये प्रति किलो बिक रहा है.

सब्जियों के दाम

सब्जियों के दाम

फलों के दाम

फलों के दाम

राशन के दाम

राशन के दाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details