उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में आज ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

उत्तराखंड में आज मौसम साफ रहेगा. मौसम विभाग के अनुसार आज उत्तराखंड के जनपदों में मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई गई है. जिससे लोगों को आज राहत मिल सकती है. बीते दिनों उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी का दौर जारी था, जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन आज प्रदेश के जनपदों में मौसम साफ रहने से लोगों को थोड़ी राहत मिल सकती है.

uttarakhand weather
uttarakhand weather

By

Published : Mar 4, 2022, 7:05 AM IST

देहरादून:उत्तराखंड में आज मौसम साफ रहेगा. मौसम विभाग के अनुसार आज उत्तराखंड के जनपदों में मौसम शुष्क रहने की संभावना जताई गई है. जिससे लोगों को आज राहत मिल सकती है. बीते दिनों उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी का दौर जारी था, जिस कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. लेकिन आज प्रदेश के जनपदों में मौसम साफ रहने से लोगों को थोड़ी राहत मिल सकती है. मौसम विभाग के अनुसार देहरादून में आज आसमान साफ रहने से लेकर आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे.

प्रदेश में अधिकतम तापमान 24°C और न्यूनतम तापमान 12°C रहने के आसार हैं. इसके अलावा टिहरी में आज अधिकतम तापमान 10°C और न्यूनतम तापमान -2°C रहने के आसार हैं. वहीं, मसूरी में आज अधिकतम तापमान 12°C और न्यूनतम तापमान 1°C रहने के आसार हैं. वहीं, नैनीताल में आज अधिकतम तापमान 15°C और न्यूनतम तापमान 4°C रहने के आसार हैं.

पढ़ें:देहरादून: कॉलेज हॉस्टल के बाहर छात्रा को दोस्त ने मारी गोली, एक तरफा प्यार का मामला

मौसम विभाग के मुताबिक उत्तराखंड में आगामी 5 और 6 तारीख को मौसम साफ रहेगा, मगर तापमान में बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी. मौसम विभाग के मुताबिक आगे भी तापमान में कोई ज्यादा परिवर्तन होने की संभावना नहीं है.

इन जगहों में ये रहेगा तापमान.

इन जगहों में ये रहेगा तापमान.

ABOUT THE AUTHOR

...view details