उत्तराखंड

uttarakhand

FUEL PRICE: उत्तराखंड में आज ये हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

By

Published : Mar 2, 2022, 7:13 AM IST

राजधानी देहरादून में आज पेट्रोल-डीजल (Uttarakhand Petrol Diesel) के दाम में मामूली बदलाव देखे गए हैं. यहां आज पेट्रोल 94.02 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल 87.37 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. वहीं, हरिद्वार जिले में आज पेट्रोल-डीजल के दाम में मामूली बदलाव देखने को मिला है. बात हल्द्वानी और रुद्रपुर की करें तो यहां पर आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

Uttarakhand Petrol Diesel
Uttarakhand Petrol Diesel

देहरादून: राजधानी देहरादून में आज पेट्रोल-डीजल (Uttarakhand Petrol Diesel) के दाम में मामूली बदलाव देखे गए हैं. यहां आज पेट्रोल 94.02 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल 87.37 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. आपको बता दें कि, देहरादून में मंगलवार के मुकाबले पेट्रोल के दाम में आज 2 पैसे की बढ़ोत्तरी देखी जा रही है. वहीं, डीजल में 5 पैसे की बढ़ोत्तरी देखी गई है. वहीं, हरिद्वार जिले में आज पेट्रोल-डीजल के दाम में मामूली बदलाव देखने को मिला है.

हरिद्वार में पेट्रोल के दाम में मंगलवार के मुकाबले 1 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है. जिसके बाद हरिद्वार में आज पेट्रोल 93.24 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, और डीजल के दाम में 2 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है. यहां डीजल 86.54 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

पढ़ें:चंपावत हादसे में बड़ा खुलासा, दुर्घटनाग्रस्त वाहन का नहीं था इंश्योरेंस, 14 लोगों की हुई थी मौत

बात हल्द्वानी और रुद्रपुर की करें तो यहां पर आज पेट्रोल-डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. हल्द्वानी में आज पेट्रोल 93.27 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि डीजल के दाम 86.60 रुपये प्रति लीटर है. रुद्रपुर में पेट्रोल 93.45 रुपये और डीजल 86.80 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है.

पेट्रोल-डीजल के दाम

पेट्रोल-डीजल के दाम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details