उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में डीजल पेट्रोल के दाम में उछाल, जानें क्या हैं आपके शहर में रेट

राजधानी देहरादून में आज पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है. वहीं, हरिद्वार और रुद्रपुर में भी पेट्रोल और डीजल के दाम में उतार-चढ़ाव देखने को मिला है.

By

Published : Nov 3, 2021, 6:51 AM IST

Today diesel petrol price in uttarakhand
Today diesel petrol price in uttarakhand

देहरादून: राजधानी देहरादून में पेट्रोल 105.72 रुपये और डीजल 99.08 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. यहां कल के मुकाबले पेट्रोल के दाम में 19 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है. जबकि, डीजल में 13 पैसे की गिरावट दर्ज की गई है.

वहीं, हरिद्वार में आज पेट्रोल के दाम 105.05 रुपये प्रति लीटर हैं. यहां कल के मुकाबले पेट्रोल के दाम में 27 पैसे की बढ़ोत्तरी देखी गई है. वहीं, डीजल के दाम में 8 पैसे की कमी देखी गई है. जिसके बाद यहां डीजल 98.50 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. रुद्रपुर में पेट्रोल 105.40 रुपये प्रति लीटर और डीजल 98.95 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. यहां कल के मुकाबले पेट्रोल के दाम में 35 पैसे की बढ़ोत्तरी देखी गई है. वहीं, डीजल के दाम में 11 पैसे का इजाफा हुआ है.

पढ़ें-नेपाल के पेट्रोल पंपों से बिहार के लोग क्यों खरीद रहे हैं पेट्रोल-डीजल

उधर, हल्द्वानी में पेट्रोल 105.18 रुपये प्रति लीटर और डीजल 98.65 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. यहां कल के मुकाबले पेट्रोल के दाम में 38 पैसे की बढ़ोत्तरी हुई है. जबकि, डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

इन शहरों में ये हैं दाम-

इन शहरों में ये हैं दाम.

ABOUT THE AUTHOR

...view details