उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 4, 2021, 6:37 AM IST

ETV Bharat / state

उत्तराखंड के इन शहरों में ये हैं आज डीजल-पेट्रोल के दाम, देखें यहां

राजधानी में आज पेट्रोल और डीजल के दामों में मामूली सा बदलाव देखने को मिला है. देहरादून में कुछ पैसे की बढ़ोत्तरी देखी गई है. जबकि, रुद्रपुर में भी डीजल और पेट्रोल के दाम में थोड़ा फेरबदल हुआ है. वहीं, हल्द्वानी में आज डीजल पेट्रोल के दाम स्थिर हैं.

Today diesel and petrol price in uttarakhand
Today diesel and petrol price in uttarakhand

देहरादून: राजधानी में आज पेट्रोल और डीजल के दामों में मामूली सा बदलाव देखने को मिला है. यहां कल के मुकाबले आज पेट्रोल में 25 पैसे और डीजल में 38 पैसे की बढ़ोत्तरी देखी गई है. देहरादून में आज पेट्रोल 98.67 और डीजल 91.68 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

वहीं, हरिद्वार में आज डीजल-पेट्रोल के दाम में मामूली बदलाव देखने को मिला है. हरिद्वार में पेट्रोल 97.85 और डीजल 90.80 रुपये प्रति लीटर है. कल के मुकाबले यहां पेट्रोल में 11 पैसे की बढ़ोत्तरी देखी गई है जबकि, डीजल में 21 पैसे की बढ़त दर्ज की गई है.

पढ़ें-पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार उफान पर, जानें आज का रेट

रुद्रपुर की बात करें तो यहां पेट्रोल 97.10 रुपये प्रति लीटर और डीजल 90.11 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है. यहां कल के मुकाबले आज पेट्रोल में 88 पैसे और डीजल में 87 पैसे की गिरावट दर्ज की गई है. वहीं, हल्द्वानी में आज डीजल पेट्रोल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. यहां आज पेट्रोल 97.98 और डीजल 90.97 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है.

आज डीजल-पेट्रोल के रेट-

आज डीजल-पेट्रोल के रेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details