उत्तराखंड

uttarakhand

बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 16, 2020, 7:01 AM IST

बेरोजगारी से तंग आकर एक 26 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली है. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.

Dehradun
युवक ने की आत्महत्या

देहरादून:थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत चंद्रमणि निवासी एक युवक ने बेरोजगारी से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक के दोस्तों द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच पड़ताल की, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. जिसके चलते पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद मोर्चरी में रखा है और मृतक के परिजनों को घटना की सूचित दे दी है.

26 वर्षीय इसान बडोला, हरिद्वार ब्रह्मपुरी का रहने वाला था और चन्द्रमणि देहरादून में किराए पर रहकर लॉकडाउन से पहले नौकरी कर रहा था. लेकिन लॉकडाउन में नौकरी छूट गई और वर्तमान में बेरोजगार चल रहा था. बताया जा रहा है कि बेरोजगारी से तंग आकर उसने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. किराए पर रहने वाले दोस्तों ने आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें: 17 अक्टूबर को खुलेगा आनंद वन, राज्यपाल बेबी रानी मौर्य करेंगी शुभारंभ

थाना पटेल नगर प्रभारी प्रदीप बिष्ट ने बताया कि घटनास्थल का मुआयना करने के बाद मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है. साथ ही प्रथम दृष्टया में लॉकडाउन के बाद बेरोजगार होने के कारण मृतक डिप्रेशन में चल रहा था. वहीं पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details