उत्तराखंड

uttarakhand

WATCH: ट्रक के नीचे आते-आते बचे बाइक सवार मां-बेटा, पुलिस की मुस्तैदी से बची जान

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 7, 2023, 2:07 PM IST

Updated : Sep 7, 2023, 4:37 PM IST

Truck Bike Collision in Dehradun देहरादून में पुलिस की तत्परता से बाइक सवार तीन लोगों की जान बाल बाल बच गई. हादसा नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में रिस्पना पुल के पास हुआ. यदि पुलिस मुस्तैदी नहीं दिखाती तो बाइक सवार तीन लोग ट्रक के नीचे आ जाते. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून में ट्रक के नीचे आने से बाल-बाल बचे बाइक सवार मां-बेटा

देहरादून: राजधानी देहरादून में पुलिसकर्मियों की तत्परता के कारण बाइक सवार तीन व्यक्तियों की जान बच गई. यदि थोड़ी सी भी देरी होती तो तीनों व्यक्ति ट्रक के नीचे आ जाते. ये पूरा मामला देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र का है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअलस उत्तराखंड के वर्तमान में चल रहे विधानसभा सत्र के दौरान जहां एक ओर पुलिस कर्मी विधानसभा ड्यूटी में मुस्तैद हैं तो वहीं दूसरी ओर यातायात पुलिस कर्मी यातायात व्यवस्था बनाये रखने में पूर्ण जिम्मेदारी के साथ ड्यूटियों का निर्वहन कर रहे हैं.
पढ़ें-Uttarkashi Bus Accident: एक मोड़ ने छीन ली कई परिवारों की खुशियां, गंगनानी बस हादसे में अब तक 7 की मौत

यातायात पुलिसकर्मी बुधवार को यातायात व्यवस्था को मैनेज और डायवर्ट किये जाने के लिए रिस्पना पुल पर खड़े थे. उसी दौरान पुराने बाईपास चौक की ओर से रिस्पना पुल की ओर आ रहे ट्रक की चपेट में एक दोपहिया वाहन आ गया. इस वाहन पर तीन व्यक्ति सवार थे, जिसमें चालक के पीछे उसकी बीमार माता और एक सहायक बैठा था. जैसे ही दोपहिया वाहन ट्रक की चपेट में आया मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों की नजर उन पर पड़ी. पुलिसकर्मियों ने तुरंत चालक को ट्रक रोकने का इशारा किया और दौड़ते हुए ट्रक रुकवाया.

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने ट्रक को पीछे करवाया. रिस्पना पुल पर मौजूद पुलिस टीम की तत्परता से बड़ा हादसा होने से टल गया. यदि थोड़ी सी भी देरी हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था. एसपी ट्रैफिक सर्वेश पंवार ने बताया है कि यातायात पुलिस देहरादून सभी वाहन चालकों से अपील करती है कि यातायात नियमों का पालन करें और किसी को असुविधा न पहुंचायें, सुरक्षित चलें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें.

Last Updated : Sep 7, 2023, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details