उत्तराखंड

uttarakhand

महिला और दो बच्चों समेत 4 पर जानलेवा हमला करने वाला गुलदार हुआ ट्रैंकुलाइज, वन विभाग के छुड़ाए पसीने

By

Published : Sep 10, 2020, 1:52 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 10:55 PM IST

ऋषिकेश की घनी आबादी के बीच गुलदार ने एक महिला और दो बच्चों समेत चार लोगों पर हमला बोल दिया. वन विभाग ने घंटों मेहनत के बाद उसे रेस्क्यू किया.

rishikesh
घनी आबादी के बीच गुलदार की धमक

ऋषिकेश: आतंक का पर्याय बन चुके गुलदार को वन विभाग ने लंबी जद्दोजहद के बाद पकड़ लिया है. आज आईडीपीएल क्षेत्र में इस गुलदार ने एक महिला और दो बच्चों समेत चार लोगों पर हमला किया था. जिसके बाद से वन महकमा इसे रेस्क्यू करने में जुटा था. घंटों मेहनत के बाद वन विभाग की टीम ने गुलदार को ट्रैंकुलाइज किया.

पिंजरे में कैद हमलावर गुलदार.

ऋषिकेश के आईडीपीएल क्षेत्र में लवली स्टोर के पास आज अचानक एक गुलदार आ धमका. गुलदार को देख दुकानदारों समेत स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई.

हमलावर गुलदार हुआ ट्रैंकुलाइज.

देखते ही देखते गुलदार ने सड़क से गुजर रहे दो बच्चों पर झपट्टा मारकर उन्हें लहुलूहान कर दिया. इस हो-हल्ले के बीच गुलदार एक घर में घुस गया.

गुलदार को बमुश्किल पकड़ा जा सका.

यहां किचन में खाना बना रही एक महिला पर गुलदार ने हमला कर दिया. महिला के शोर मचाने पर गुलदार घर के बाहर पास की झाड़ियों में छिप गया.

गुलदार को किया रेस्क्यू.

कुछ देर बाद गुलदार ने झाड़ियों से निकल एक युवक पर हमला कर दिया. सभी घायलों को राजकीय चिकित्सालय और ऋषिकेश एम्स भर्ती किया गया है.

घायल व्यक्ति.

पढ़ेंःप्रेरक : आधा वेतन खर्च कर पर्यावरण सुरक्षा में जुटीं गीतांजलि

गुलदार की दहशत के बीच लोगों ने वन विभाग को गुलदार के इलाके में होने की सूचना दी. मौके पर पहुंचकर वन विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद गुलदार को ट्रैंकुलाइज किया.

इसके बाद गुलदार को पिंजरे में कैद करके वे अपने साथ ले गए. इसके बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली.

Last Updated : Sep 10, 2020, 10:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details