उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कालसी के पास गहरी खाई में गिरी हिमाचल की कार, तीन लोगों की मौके पर मौत

देहरादून के कालसी में कार के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई. तीनों विकासनगर से सामान लेकर हिमाचल जा रहे थे. फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

By

Published : Sep 1, 2022, 2:54 PM IST

Updated : Sep 1, 2022, 6:13 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: राजधानी देहरादून के कालसी में एक कार गहरी खाई (Car fell into ditch in Kalsi) में जा गिरी. हादसे में कार सवार तीन लोगों (3 killed in Kalsi car accident) की मौके पर मौत हो गई. तीनों शवों की पहचान हो चुकी है. सभी मृतक हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे.

थानाध्यक्ष कालसी अशोक राठौर ने बताया कि, कालसी कोठी इच्छाड़ी मार्ग पर इच्छाड़ी बांध से 6 किमी आगे त्यूणी की ओर हिमाचल नंबर (HP 08A 3768) की कार टोंस नदी के किनारे लगभग 150 मीटर गहरी खाई में अनियंत्रित होकर जा गिरी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया.
ये भी पढ़ेंः देहरादून की चीता पुलिस ने दिखाई तत्परता, गंदे नाले में डूब रहे व्यक्ति को बचाया

एसडीआरएफ की टीम रस्सी के माध्यम से वाहन तक पहुंची और तीनों शवों को वाहन से बाहर निकालकर स्ट्रेचर बोर्ड के माध्यम से पैदल मार्ग होते हुए खाई से बाहर निकाला. एसडीआरएफ ने तीनों शवों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. जांच से जानकारी मिली है कि तीनों विकासनगर से सामान लेकर हिमाचल जा रहे थे. फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटनास्थल राजस्व क्षेत्र के अंत्रगत आता हैं इसलिए एसडीएम कालसी को भी इस बारे में अवगत कराया गया है.

  1. मृतकों की पहचान-दिलशाद (24 वर्ष, पुत्र इब्राहिम) निवासी नेरवा हिमाचल प्रदेश.
  2. रमिश रांता (34 वर्ष, पुत्र रामानंद) निवासी कोटी सराय तहसील नेरवा हिमाचल प्रदेश.
  3. विक्रम (31 वर्ष, पुत्र रमेश) निवासी कोटी सराय तहसील नेरवा हिमाचल प्रदेश.
Last Updated : Sep 1, 2022, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details