उत्तराखंड

uttarakhand

डोईवाला: रेस्क्यू करने से पहले ही मर गया हमलावर गुलदार, 3 लोगों को किया था घायल

By

Published : May 19, 2022, 10:20 AM IST

Updated : May 19, 2022, 2:13 PM IST

डोईवाला के कोटीमयचक में गुलदार को रेस्क्यू करने से पहले ही उसकी मौत हो गई. थानों रेंज अधिकारी ने बताया कि गुलदार की उम्र करीब 4 साल की थी, यह गुलदार घायल अवस्था में पाया गया और काफी दिनों से परेशान था. आज सुबह इसी गुलदार ने हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया था.

three injured in guldar attack in doiwala
डोईवाला गुलदार न्यूज

डोईवाला:राजधानी देहरादून से सटी डोईवाला विधानसभा सीट में थानों वन क्षेत्र के कोटी मयचक में आदमखोर गुलदार को पकड़ने से पहले ही उसकी मौत हो गई. थानों रेंज अधिकारी एनएल डोभाल ने बताया कि यह नर गुलदार था और इसकी उम्र 4 साल के आसपास थी. बता दें, आज सुबह इसी गुलदार ने हमला कर तीन लोगों को घायल कर दिया था, जिसमें एक किसान और दो वन कर्मी शामिल हैं.

आज सुबह गुलदार ने खेत में काम कर रहे बीजेपी नेता दीवान सिंह रावत (BJP leader Diwan Singh Rawat) के चचेरे भाई पर 52 वर्षीय किसान चरण सिंह पर हमला बोल दिया था. उसके बाद वन विभाग की टीम पर भी गुलदार ने हमला बोल दिया, जिसमें दो कर्मी भी घायल हो गए हैं. घायल किसान को जौलीग्रांट के हिमालयन अस्पताल में भर्ती किया गया है, जबकि घायल वन कर्मियों के नाम दीपक राणा और आयुष डबराल हैं, जिनका इलाज भी सरकारी अस्पताल में चल रहा है.
पढ़ें-जंगल की आग बुझाते नजर आए मंत्री प्रसाद नैथानी, वीडियो वायरल

ग्रामीणों में था दहशत का माहौल:ग्रामीणों का कहना था कि गुलदार कई दिनों से क्षेत्र में घूम रहा है. बुधवार को भी किसानों द्वारा गुलदार को देखा गया (Guldar terror in Doiwala) था. ग्रामीणों ने जल्द से जल्द वन विभाग से गुलदार को पकड़ने की मांग की थी.

Last Updated : May 19, 2022, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details