उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ATM काटकर बदमाशों ने उड़ाए लाखों रुपये, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

मसूरी रोड के डीआईटी कॉलेज के पास स्थित एटीएम को काटकर चोर लाखों रुपये लेकर फरार हो गए. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है, साथ ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Oct 29, 2019, 12:09 PM IST

कांसेप्ट इमेज.

देहरादून: राजधानी के थाना राजपुर के अंतर्गत मसूरी रोड पर स्थित एक एटीएम को काटकर बदमाशों ने लाखों का केस उड़ा लिया. वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों ने एटीएम में लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने एटीएम की जांच पड़ताल कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, घटना मसूरी रोड के डीआईटी कॉलेज के पास स्थित एटीएम का है, जहां बैंक द्वारा 2 दिन पहले ही मशीन में 22 लाख रुपए भरे गए थे. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं पायी है कि बदमाश एटीएम से कितने रुपये लेकर फरार हुए हैं.

ये भी पढ़ें:शहर में नहीं थम रहा डेंगू का आतंक, 55 नये मरीजों में डेंगू की पुष्टि

डीआईटी कॉलेज के पास एसबीआई बैंक के एटीएम में दिवाली के कारण सिक्योरिटी गार्ड ने होने के कारण बदमाशों ने एटीएम को काटकर लाखों रुपये उड़ा दिए. घटना की जानकारी सोमवार को दूसरे गार्ड के आने पर पता चली. गार्ड ने चोरी की सूचना बैंक अधिकारी और पुलिस को दी. वहीं, थाना राजपुर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही बदमाशों की धरपकड़ के लिए अलग-अलग टीमों को लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details