उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश: CCTV में कैद हुए कार चोर, घर से कुछ दूरी पर जंगलों में छोड़ी गाड़ी

By

Published : Feb 16, 2022, 10:31 PM IST

ऋषिकेश में कार चोरी करते हुए दो चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए है. हालांकि चोरों ने कार चोरी करने के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया था.

Rishikesh
CCTV में कैद हुए कार चोर

ऋषिकेश: देहरादून जिले के ऋषिकेश में वाहन चोरों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मामला आवास विकास कॉलोनी इलाके का है. यहां दो चोर बड़ी ही सफाई से मारूती-800 कार चोरी करते हैं. कार चोरी का मामला पुलिस तक भी पहुंचा, लेकिन मुकदमा दर्ज होने से पहले ही कार बरामद हो गई.

जानकारी के मुताबिक ये मामला 13 फरवरी की रात का है. आवास विकास कॉलोनी में घर के बाहर खड़ी मारूती-800 कार चोरी हो जाती है. जब मालिक सुबह उठकर घर के बाहर आया तो देखा कि कार गायब है. इसके बाद कार मालिक ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू की तो सामने आया कि दो लोग कार को चोरी करके ले गए हैं.

CCTV में कैद हुए कार चोर.

पढ़ें-दर्दनाक! बिस्तर पर पड़े बीमार बेटे को लाचार पिता ने उतारा मौत के घाट, वजह जान कांप जाएगी रूह

सीसीटीवी कैमरों में साफ देखा जा सकता है कि दो चोरों ने पहले मारूती-800 कार का दरवाजा खोला. इसके बाद उन्होंने कार का स्टार्ट नहीं किया, बल्कि धक्का देते वीरभद्र रोड की ओर लेकर ले गए. कार मालिक ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर ही रही थी कि इस दौरान कार वीरभद्र रोड पर जंगल के पास से खड़ी मिला जाती है.

इस मामले में ऋषिकेश कोतवाली रवि सैनी ने बताया कि कार मालिक की ओर से मामले में मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में दिखाई दे रहे चोरों की तलाश करने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details