उत्तराखंड

uttarakhand

सर्राफा व्यापारी लूट मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द कर सकती है मामले का खुलासा

By

Published : Oct 13, 2019, 10:46 AM IST

सर्राफा व्यापारी से हथियारबंद बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े लूट के बाद पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. पुलिस इस मामले का जल्द खुलासा कर सकती है.

सर्राफा व्यापारी लूट मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग.

देहरादून: थाना प्रेमनगर बाजार में बीते दिनों सर्राफा व्यापारी से हथियारबंद बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े लूट के बाद पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. मामले में पुलिस को एक सीसीटीवी में लुटेरे के बारे में अहम जानकारी मिली है. ऐसे में पुलिस जल्द सीसीटीवी कैमरे की मदद से अपराधियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा करने में जुट गई है.

सर्राफा व्यापारी लूट मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द कर सकती है मामले का खुलासा

गौर हो कि थाना प्रेमनगर बाजार में विजयदशमी के एक दिन पहले सर्राफा व्यापारी से दिनदहाड़े हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने 65 लाख की जेवरात व नकदी लूट कर फरार हो गये थे. मामले में पुलिस को एक सीसीटीवी से लुटेरों के बारे में अहम सुराग हाथ लगा है. ऐसे में पुलिस जल्द सीसीटीवी कैमरे की मदद से अपराधियों तक पहुंच सकती है. वहीं पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है. सीसीटीवी कैमरे में मिले लुटेरों का लंबा-चौड़ा अपराधिक इतिहास निकला है.

पढ़ें:हत्याकांड: आरोपी पति चढ़ा पुलिस के हत्थे, वारदात को अंजाम देने बाद हो गया था फरार

घटना को अंजाम देने वाले हथियारबंद बाइक सवार अपराधियों का दिल्ली,मेरठ देहरादून और पश्चिमी यूपी में लूट,चोरी व चेन स्नेचिंग जैसे कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. जिनके खिलाफ कई थानों में मुकदमा दर्ज है.घटना के बाद से एसपी सिटी एसपी देहात एसओजी सहित लूट की घटना को वर्कआउट करने में जुटी है. लगभग 8 पुलिस टीमों को गठित कर अपराधियों की धरपकड़ के लिए रवाना कर दिया हैं. वहीं, एसएसपी मोहन जोशी ने बताया कि जल्द ही लूट मामले में पुलिस अपराधियों की धरपकड़ कर जल्द इस मामले का खुलासा करेगी. लूट मामलें में सीसीटीवी कैमरे से शिनाख्त हुआ एक बदमाश कथित टीवी शो में भी आ चुका हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details