उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: चोरों ने फौजी के बंद घर को खंगाला, नकदी और कीमती सामान पर किया हाथ साफ

By

Published : Nov 9, 2019, 11:36 AM IST

Updated : Nov 9, 2019, 12:17 PM IST

पटेल नगर थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में चोरों के आतंक से लोग खौफजदा हैं. कारबारी ग्रांट ग्रामीण क्षेत्र में शुक्रवार फिर एक फौजी के बंद घर चोरों ने धावा बोला.

चोरों ने बंद घर को खंगाला.

देहरादून: पटेल नगर थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में चोरों के आतंक से लोग खौफजदा हैं. कारबारी ग्रांट ग्रामीण क्षेत्र में शुक्रवार फिर एक फौजी के बंद घर चोरों ने धावा बोला. चोरों ने पूरे घर को खंगाल कर हजारों की नकदी और कीमती सामान पर हाथ साफ किया. जानकारी के मुताबिक परिजन बीते रोज गुरुवार को एक शादी के समारोह में घर से निकला था. फिलहाल परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

चोरों ने फौजी के बंद घर को खंगाला.

गौर हो कि शुक्रवार जब परिवार घर वापस लौटे तो उन्हें ताले टूटे मिले और सभी कमरों में सामान चारों ओर बिखरा हुआ था. घर के लॉकर से नकदी और कीमती सामान गायब थी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही हालांकि पीड़ित परिवार की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच कर रही है. थाना पटेलनगर क्षेत्र के कारबारी ग्रांट ग्रामीण इलाके में यह कोई पहली घटना नहीं है.

पढ़ें-नेपाल के रास्ते भारत में घुसपैठ करते दो विदेशी नागरिक गिरफ्तार, जांच में जुटी सुरक्षा एजेंसियां

बीते दिनों घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर कमल शाही नाम के फौजी के बंद घर पर चोरों ने दिनदहाड़े धावा बोलकर कीमती जेवरात और नकदी पर हाथ साफ किया था. वहीं पुलिस जहां पहली घटना को खुलासा नहीं कर पाई है वहीं दूसरी घटना ने उनकी नींद उड़ा दी है. वहीं क्षेत्र के लोग चोरी की घटना से दहशत में हैं. वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. वहीं स्थानीय लोग पुलिस की सुस्त कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहे हैं.

Last Updated : Nov 9, 2019, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details