उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तरा पंत यूकेडी में हुई शामिल, सीएम त्रिवेंद्र के जनता दरबार में हुए बवाल से चर्चाओं में आई थी शिक्षिका

By

Published : Jan 16, 2022, 1:51 PM IST

केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी का कहना है कि आज उत्तरा पंत दल में शामिल हुई है और यह बड़े हर्ष की बात है. उन्होंने कहा कि उनकी सहमति से दल में वह जो भी भूमिका निभाना चाहेगी, उनको पार्टी की ओर से दायित्व सौंपा जाएगा.

Uttarakhand latest news
उत्तरा पंत ने ज्वाइन की यूकेडी

देहरादून:पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के समय जनता दरबार में स्थानांतरण को लेकर हुए बवाल के बाद सुर्खियों में आई रिटायर्ड शिक्षिका उत्तरा पंत बहुगुणा ने आज उत्तराखंड क्रांति दल का दामन थाम लिया. देहरादून प्रेस क्लब में यूकेडी के संरक्षक काशी सिंह ऐरी ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई.

इस मौके पर उत्तरा पंत बहुगुणा ने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल ने राज्य गठन की लड़ाई में निर्णायक भूमिका निभाई है. राज्य आंदोलन से ही उनका यूकेडी भावनात्मक लगाव था. उन्होंने कहा कि समय के गर्भ में क्या छिपा है. यह मैं नहीं जानती हूं लेकिन मेरा राजनीति में जाने का कोई विचार नहीं है. ऐसे में समय के गर्भ में यही लिखा था इसलिए उन्होंने आज विधिवत रूप से यूकेडी की सदस्यता ग्रहण की है. उन्होंने कहा कि पार्टी मुझ पर विश्वास जताएगी तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं.

पढ़ें-Uttarakhand Assembly Election: सत्ता ही नहीं, किंग मेकर की भूमिका से भी दूर ये राजनीतिक पार्टियां, जानिए वजह

वहीं, दल के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी का कहना है कि आज उत्तरा पंत दल में शामिल हुई है और यह बड़े हर्ष की बात है. उन्होंने कहा कि उनकी सहमति से दल में वह जो भी भूमिका निभाना चाहेगी तो उत्तराखंड के हित और प्रदेश के गौरव को बढ़ाने के लिए उनको पार्टी की ओर से दायित्व सौंपा जाएगा.

इस मौके पर यूकेडी के अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने कहा कि यह बड़े सौभाग्य की बात है कि उत्तरा पंत ने पार्टी ज्वाइन की है. इनके आने से महिलाओं में और जोश से आएगा और पार्टी को मजबूती मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details