उत्तराखंड

uttarakhand

पौड़ी में तैनात शिक्षक धर्मेंद्र नेगी का KBC के लिए हुआ चयन, महानायक के साथ हॉट सीट पर आएंगे नजर

By

Published : Aug 22, 2019, 12:14 PM IST

Updated : Aug 22, 2019, 12:44 PM IST

पौड़ी जिले के सहायक अध्यापक धर्मेंद्र नेगी सोनी टीवी के कौन बनेगा करोड़ पति सीरियल के लिए सेलेक्ट हो गये हैं. धर्मेंद्र रिकॉर्डिंग के लिए मुंबई रवाना हो चुके हैं. जल्द ही महानायक अमिताभ बच्चन के लिए साथ हॉट सीट पर नजर आएंगे.

कौन बनेगा करोड़पति

देहरादून: मंडल मुख्यालय पौड़ी के राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय जगदेई (नैनीडांडा) में सहायक अध्यापक के रूप में तैनात धर्मेंद्र नेगी का चयन सोनी टीवी के सीरियल 'कौन बनेगा करोड़पति' के लिए हुआ है, जो कि पहाड़ के लिए गौरव की बात है.

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 11 में हॉट सीट पर विराजमान होने के लिए उन्हें बस एक सवाल का सही जवाब देना है, जिसके बाद वो हॉट सीट पर महानायक अमिताभ के दिखेंगे. धर्मेंद्र नेगी का केबीसी में चयन के बाद जनपद के साथ-साथ शिक्षा महकमे में भी खुशी का माहौल है.

केबीसी की रिकाडिंग के लिए धर्मेंद्र मुंबई गए हैं. यह रिकॉर्डिंग 25 अगस्त तक चलगी. उनके साथ उनकी पत्नी और बच्चे भी गए हैं. एक सप्ताह पहले केबीसी की एक टीम रिकॉर्डिंग के लिए उनके विद्यालय जगदेई, उनके आवास रामनगर पहुंची थी.

सहायक अध्यापक धर्मेंद्र नेगी

पढ़ें- उत्तरकाशी हेलीकॉप्टर क्रैश: कैप्टन रंजीत लाल को मिला था 'हिल रत्न' अवॉर्ड, जानिए क्यों ?

बता दें, बीते जुलाई महीने धर्मेंद्र का लखनऊ में स्क्रीनिग टेस्ट भी हो चुका है, जिसमें उनसे सामान्य ज्ञान, परिवार, व्यवसाय से जुड़े कई सवाल पूछे गए थे. साक्षात्कार में सफल रहने के बाद धर्मेंद्र का केबीसी के लिए फाइनल सलेक्शन हुआ और अब जल्द ही पहाड़ का शिक्षक कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देते हुए दिखाई देंगे.

Last Updated : Aug 22, 2019, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details