उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी: गेस्ट हाउस में सुसाइड मामले में नया मोड़, मृतक की मां ने 6 लोगों पर लगाया हत्या का आरोप

मसूरी के कमल रतन गेस्ट हाउस में आत्महत्या के मामले में मृतक श्याम कुमार की माता उर्मिला देवी ने पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने अपने बेटे की हत्या होने की आशंका जताई है. जिसके आधार पर पुलिस ने घटना के दिन मौके पर मौजूद अन्य 6 लोगों पर आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 18, 2019, 6:15 PM IST

Updated : Sep 18, 2019, 6:35 PM IST

मृतक की मां की तहरीर पर पुलिस ने शुरू की जांच.

मसूरी:बीते 21 अगस्त को कमल रतन गेस्ट हाउस में आत्महत्या करने वाले युवक के मामले में नया मोड़ सामने आया है. मामले को लेकर मृतक श्याम कुमार की माता उर्मिला देवी ने पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने अपने बेटे की हत्या होने की आशंका जताई है. जिसके आधार पर पुलिस ने घटना के दिन मौके पर मौजूद मृतक की पत्नी ज्योति और रिश्तेदार दीपक, शिवा, कृष्णा, मीनू और संगम के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

गेस्ट हाउस में सुसाइड मामले में नया मोड़.

कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि दिल्ली मंगोलपुरी निवासी 33 वर्षीय मृतक श्याम कुमार अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ 19 अगस्त को मसूरी घूमने आए थे. 21 अगस्त की रात कैमल बैक रोड स्थित कमल रतन गेस्ट हाउस के एक कमरे में मृतक श्याम कुमार का शव पंखे से लटका हुए मिला था. जांच के बाद पुलिस ने प्रथम दृष्टा में इसे आत्महत्या माना था.

ये भी पढ़े:हरिद्वार: दो अलग-अलग चोरियों के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

लेकिन अब मृतक की माता ने पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें उन्होंने मृतक की पत्नी सहित अन्य 5 लोगों द्वारा उनके बेटे की हत्या करने की आशंका जताई है. जिसे देखते हुए पुलिस ने सभी 6 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी गई है.

Last Updated : Sep 18, 2019, 6:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details