उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोना वायरसः ईटीवी भारत की पड़ताल, अनाज की नहीं कोई कमी

डोईवाला में आगामी तीन महीने का पर्याप्त राशन गोदाम में आ गया है. सभी डीलरों को राशन उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Mar 24, 2020, 11:43 PM IST

doiwala news
राशन

डोईवालाःकोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार ने लॉकडाउन किया है. लॉकडाउन में खरीददारी को लेकर कुछ लोगों में भ्रम की स्थिति पैदा हो गई है. वहीं, कुछ लोग राशन खत्म होने की अफवाह फैलाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. इन अफवाहों के बीच ईटीवी भारत की टीम ने डोईवाला के सरकारी राशन के गोदाम का जायजा लिया. जहां पर टीम ने पाया कि खाद्यान की कोई कमी नहीं है. साथ ही पूरा गोदाम अनाज से भरा हुआ है.

खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारियों ने बताया कि खाद्यान की कोई कमी नहीं है और खाद्यान खत्म होने की झूठी अफवाह फैलाई जा रही है. खाद्य आपूर्ति के फील्ड अधिकारी प्रदीप पांडे ने बताया कि सरकार ने पूरा राशन भेजा है.

राशन की कोई कमी नहीं.

ये भी पढ़ेंःअब देहरादून पेट्रोलियम संस्थान और एम्स में भी होगा कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीजों की जांच

जबकि, आगामी तीन महीने का राशन भी एडवांस में गोदाम में आ गया है. साथ ही राशन की दुकान चलाने वाले डीलरों को निर्देशित किया गया है कि वे राशन उपभोक्ताओं को तुरंत राशन उपलब्ध कराएं और 3 महीने का एडवांस में ही राशन वितरित करें.

वहीं, उन्होंने बताया कि कुछ लोग जान बूझकर अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं. जिससे अफरातफरी का माहौल पैदा हो रहा है, लेकिन सरकार ने खाद्यान्न की पूरी आपूर्ति कर दी है और किसी भी क्षेत्र में खाद्यान्न की परेशानी नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details