उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर: डाकपत्थर बैराज में डूबे दूसरे छात्र का शव मिला, पुलिस ने की शिनाख्त

By

Published : Apr 20, 2019, 2:19 PM IST

गौर हो कि 14 अप्रैल की शाम नहाते हुए डूबे दो छात्रों में से एक का शव रविवार शाम बरामद कर लिया गया था जबकि, दूसरे युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया था. एसडीआरएफ की टीम दूसरे लापता युवक की खोजबीन में लगातार रेस्क्यू अभियान चला रही थी.

डाकपत्थर बैराज में डूबे दूसरे छात्र का शव मिला

विकासनगर: डाकपत्थर बैराज में बीते दिनों अपने साथियों के साथ पिकनिक मनाने के दौरान बहे दूसरे छात्र के शव को एसडीआरएफ ने बरामद कर लिया है. वहीं एसएसआई नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि शव की शिनाख्त कर ली गई है. छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गौर हो कि 14 अप्रैल की शाम नहाते हुए डूबे दो छात्रों में से एक का शव रविवार शाम बरामद कर लिया गया था जबकि, दूसरे युवक का कोई सुराग नहीं लग पाया था. एसडीआरएफ की टीम दूसरे लापता युवक की खोजबीन में लगातार रेस्क्यू अभियान चला रही थी. एक सप्ताह पहले मुजफ्फरनगर की संस्था अलजहरा चैरिटेबल फाउंडेशन बच्चों को टूर पर लेकर आई थी. शाम साढ़े तीन बजे तीन बसों में संस्था के 170 बच्चे एफआरआई देहरादून घूमने के बाद इमामबाड़ा अंबाड़ी थाना विकासनगर पहुंचे थे. जिसमें तीनों छात्र डाकपत्थर बैराज में नहाने उतरे थे. नहाते वक्त तीनों छात्र डाकपत्थर बैराज में डूब गए थे.

जिसमें से एक को बचा लिया गया था, जबकि दो छात्रों का पता नहीं चला. जिसके बाद से पुलिस और एसडीआरएफ रेस्क्यू अभियान चला रही थी. वहीं एसडीआरएफ ने अभियान के दौरान दूसरे छात्र का शव बरामद कर लिया है. वहीं एसएसआई नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि शव की शिनाख्त कर ली गई है. उन्होंने बताया कि छात्र का नाम मोहम्मद हुसैन है. शव मिलने के बाद मृतक के शव का पंचनामा की कार्रवाई की जा रही है. जिसके बाद पोस्टमार्ट के लिए भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details