उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्टिंग मामलाः हरक सिंह रावत ने खुद को बताया निर्दोष, कहा- षड्यंत्रों से नहीं डरने वाला

स्टिंग मामले में सीबीआई ने हरीश रावत, हरक सिंह रावत और पत्रकार उमेश कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इस पर हरक सिंह रावत ने कहा कि वे षड्यंत्रों से डरने वाले नहीं हैं.

By

Published : Oct 24, 2019, 2:52 PM IST

Updated : Oct 24, 2019, 3:59 PM IST

हरक सिंह

देहरादूनः उत्तराखंड में साल 2016 का स्टिंग मामला इन दिनों सुर्खियों में है. सीबीआई ने मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, मौजूदा सरकार में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और पत्रकार उमेश कुमार पर मामला दर्ज किया है. मामले को लेकर ईटीवी भारत संवाददाता से वन मंत्री हरक सिंह रावत ने खास बातचीत की.

हरक सिंह रावत ने खुद को बताया निर्दोष.

आपको बता दें कि साल 2016 में तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत का एक स्टिंग सामने आया था, जिसमें सरकार बचाने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़ी बातचीत हुई थी. इसमें सीबीआई ने कोर्ट के निर्देशानुसार अब हरक सिंह रावत, हरीश रावत और स्टिंग करने वाले पत्रकार उमेश कुमार पर भी मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ेंःभाजपा ने कही निर्दलीयों का समर्थन लेने की बात, कांग्रेस ने लगाया खरीद-फरोख्त का आरोप

मामले को लेकर वन मंत्री हरक सिंह रावत ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा कि वह इस मामले में पूरी तरह से निर्दोष हैं और आने वाले समय में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इस दौरान हरक सिंह ने भावुक होते हुए कहा कि वो किसी षड्यंत्र से नहीं डरने वाले हैं. हरक सिंह ने कहा कि उन्हें मंत्री पद से ज्यादा लालच नहीं है. वे केवल काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि काम करने वाले पर ही आरोप लगाए जाते हैं.

Last Updated : Oct 24, 2019, 3:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details