उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 16, 2022, 12:24 PM IST

ETV Bharat / state

एसटीएफ ने सहारनपुर से गुरमीत नाम के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

उत्तराखंड एसटीएफ ने मंगलवार रात 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. गुरमीत उर्फ काला नाम का ये बदमाश सहारनपुर में छिपा हुआ था. उत्तराखंड एसटीएफ दो दिन में तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है.

STF arrested prize crook
उत्तराखंड एसटीएफ

देहरादून: एसटीएफ ने मंगलवार देर रात सहारनपुर में छापा मारकर फरार चल रहे 10 हज़ार के इनामी गैंगस्टर को गिरफ्तार किया है. एसटीएफ द्वारा लगातार तीसरे दिन उत्तराखंड के अलावा भिन्न–भिन्न राज्यों में दबिश देकर अब तक तीन इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. पकड़े गए इनामी किसी न किसी संगठित अपराध के गिरोह से संबंधित हैं.

15 नवंबर की रात एसटीएफ टीम को सूचना प्राप्त हुई कि थाना भगवानपुर से वांछित शातिर गैंगस्टर अपराधी गुरमीत उर्फ काला, जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसएसपी हरिद्वार द्वारा 10,000 के इनाम की घोषणा की गई है, वर्तमान में सहारनपुर जनपद में छिपकर रह रहा है. इस पर एसटीएफ की एक टीम द्वारा जनपद सहारनपुर के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र में संभावित ठिकानों पर दबिश देकर गुरमीत उर्फ काला को सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया.
ये भी पढ़ें:उत्तराखंड एसटीएफ ने दो इनामी बदमाश किए गिरफ्तार, कई दिन से थे फरार

एसएसपी एसटीएफ आयुष अग्रवाल ने बताया कि अभियुक्त गुरमीत उर्फ काला होली शातिर किस्म का अपराधी है. इसके खिलाफ जनपद हरिद्वार और देहरादून में कुल 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details