उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 2, 2021, 3:25 PM IST

ETV Bharat / state

सल्ट चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पहुंचेंगे रामनगर

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव उत्तराखंड दौरे पर है. देवेंद्र यादव सल्ट के उप चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने आ रहे हैं.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी

देहरादून:कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव उत्तराखंड दौरे पर है. देवेंद्र यादव सल्ट के उप चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे. इस दौरान वह लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील करने के साथ ही कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक में भाग लेंगे.


आज कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दिल्ली से रामनगर पहुंचेंगे. रात्रि विश्राम रामनगर में करने के बाद 3 अप्रैल को सल्ट विधानसभा में आगामी 17 अप्रैल को होने जा रहे चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगे. इसी दिन वो कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे. उपचुनाव के मद्देनजर प्रदेश प्रभारी सोशल मीडिया विभाग की भी बैठक लेंगे. इस दौरान देवेंद्र यादव उपचुनाव में कार्य करने वाले नेताओं का कार्यक्षेत्र भी विभाजन करेंगे.

पढ़ें:दीप्ति सिंह की कर्मकार बोर्ड सचिव पद से छुट्टी, मधु नेगी चौहान को मिली कमान

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी 4 और 5 अप्रैल को सल्ट में आयोजित विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों में भाग लेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली को भारी बहुमत से जीत दिलाने के लिए जनता से अपील करेंगे. इसके बाद 5 अप्रैल को कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दोपहर 2 बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details