उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: चुनाव पर आयोग सख्त, दो कारों से मिला 26 लाख से ज्यादा कैश

By

Published : Jan 27, 2022, 10:48 PM IST

देहरादून में विधानसभा चुनाव को लेकर एसएसटी और पुलिस टीम ने चेकिंग अभियान चलाया. जिसके तहत मसूरी डायवर्जन के पास एक कार से 10 लाख रुपए और डोईवाला के लालतप्पड़ में क्रेटा कार से 16 लाख से ज्यादा कैश बरामद हुआ है.

देहरादून पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान
SST and police team recovered Rs 26 lakh

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर एसएसटी (स्टैटिक सर्विलांस टीम) और पुलिस टीम लगातार चेकिंग अभियान चलाकर लाखों रुपए को पकड़ने का काम कर रही है. वहीं, आज एसएसटी टीम ने मसूरी डायवर्जन पर चेकिंग के दौरान एक कार से 10 लाख रुपए बरामद किए हैं. मौके पर एसएसटी टीम ने इनकम टैक्स की टीम को भी बुलाया.

आज मसूरी डायवर्जन पर चेकिंग के दौरान स्टैटिक सर्विलांस टीम ने दिल्ली नंबर की एक हुंडई कार (DL 4C BA 6726) को रोककर तलाशी लिया. इस दौरान टीम को कार की डिक्की से 10 लाख रुपए बरामद हुए. टीम के पूछताछ करने पर वाहन स्वामी सुमित सिंह पुत्र सुखबीर सिंह, निवासी अशोक मोहल्ला नागलोई, दिल्ली ने बताया.

ये भी पढ़ें:लक्सर: 1.80 लाख की चोरी का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

कार चालक ने बताया कि उसने कहा कि मेरा देहरादून में मकान निर्माण का कार्य चल रहा है. जिसके लिए वह यह धनराशि दिल्ली से देहरादून लाया था. थाना राजपुर प्रभारी मोहन लाल ने बताया कि मौके पर एसएसटी टीम ने इनकम टैक्स की टीम को भी बुलाया है. मामले में कार्रवाई जारी है.

वहीं, इसके अलावा डोईवाला के लालतप्पड़ क्षेत्र में पुलिस ने क्रेटा कार से 16 लाख 17 हजार 500 रुपये की धनराशि बरामद की. डोईवाला कोतवाल प्रवीण कोश्यारी ने बताया कि जिस व्यक्ति की गाड़ी से धनराशि बरामद की गई है. वह पैसों के बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाया. पैसों की बरामदगी के बारे में उच्चाधिकारियों को बता दिया गया है. आयकर विभाग की टीम को भी अवगत करा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details