उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय ने किया परीक्षा तारीखों का ऐलान, यहां पढ़े पूरी खबर

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय ने परीक्षा की तारीखों का ऐलान कर दिया है. परीक्षाओं के लिए 14 सितंबर से 12 अक्टूबर का समय निर्धारित किया गया है.

By

Published : Aug 31, 2020, 10:32 PM IST

sridev-suman-university-announced-exam-dates
श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय ने किया परीक्षा तारीखों का एलान

देहरादून: श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय ने स्नातक और स्नातकोत्तर के अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाओं के लिए कार्यक्रम घोषित कर दिया है. इसके साथ ही विश्वविद्यालय प्रबंधन ने परीक्षाओं को लेकर तैयारियां भी तेज कर दी हैं. श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय ने इसके लिए 14 सितंबर से 12 अक्टूबर का समय नियत किया है. इसमें विश्वविद्यालय ने पहले ही भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय और उत्तराखंड सरकार के विभिन्न निर्देशों का पालन करते हुए परीक्षाओं का समय तय किया है.

पढ़ें-नैनीताल: भालूगाड़ वॉटर फॉल में डूबने से युवक की मौत

बता दें कि इससे पहले भी विश्वविद्यालय की तरफ से परीक्षाएं कराए जाने को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई थी, मगर इस दौरान भारत सरकार की तरफ से विश्वविद्यालयों को बंद रखे जाने के निर्देश दिये गये थे. जिसके बाद इन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया था.

पढ़ें-हरिद्वार: यूनियन कर्मचारियों ने रेलवे के निजीकरण और न्यू पेंशन स्कीम का किया विरोध

अब निर्देशों को ध्यान में रखते हुए नई तारीखें तय कर दी गई हैं. साथ ही विश्वविद्यालय परीक्षाओं की तैयारियों में जुट गया है. कोविड-19 को देखते हुए श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय प्रबंधन एहतियाती कदम उठाते हुए तेजी से तैयारियों में जुट गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details