उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 3, 2020, 1:03 PM IST

Updated : Apr 3, 2020, 2:53 PM IST

ETV Bharat / state

विकासनगर: प्रशासन ने की सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील, ग्रामीणों को भी किया जागरूक

जौनसार बावर के साहिया क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान दी गई ढील को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों से लोग अपनी रोजमर्रा की वस्तुओं को खरीदने के लिए बाजारों में उमड़ रहे हैं, जिसको देखते हुए तहसील प्रशासन ने लोगों को खरीदारी के दौरान सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए जागरूक कर रहे हैं.

awareness on social distance
सोशल डिस्टेंस

विकासनगर:कोरोना को लेकर देशभर में सतर्कता बरती जा रही है. जिसको लेकर उपनिरीक्षक साहिया के जयलाल शर्मा, उपनिरीक्षक समाल्टा के सुखदेव जिन्नटा और कनबुआ क्षेत्र के कमलेश शर्मा सहित होमगार्ड वह तहसील प्रशासन के अनुसेवक लगातार लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. वहीं, लोगों को लगातार जागरूक किया जा रहा है, जिससे की लोग बाजारों में भीड़ न लगाए. साथ ही लॉकडाउन के दौरान बने नियमों का पालन करें.

प्रशासन ने की सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील.

जौनसार बावर के साहिया क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान दी गई ढील को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों से लोग अपनी रोजमर्रा की वस्तुओं को खरीदने के लिए बाजारों में उमड़ रहे हैं, जिसको देखते हुए तहसील प्रशासन ने ग्रामीण क्षेत्र से आने वाले लोगों को खरीदारी के दौरान सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए जागरूक कर रहे हैं. वहीं, साहिया में सब्जी मंडी होने के साथ-साथ इन दिनों किसान अपनी नकदी फसल मटर आदि मंडी तक पहुंचा रहे हैं.

पढ़ें:COVID 19: हरदा ने सोशल मीडिया के जरिए CM त्रिवेंद्र को दिए तीन सुझाव

कनबुआ क्षेत्र के उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा ने बताया कि साहिया बाजार में लगातार लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जागरूक किया जा रहा है. वर्तमान में लोग रोजमर्रा की वस्तुओं की खरीदारी करने के लिए साहिया बाजार में पहुंच रहे हैं और सामान खरीद कर शीघ्र ही अपने गांव की ओर निकल रहे हैं. स्थिति सामान्य है और लोग सोशल डिस्टेंस बनाए रखने पर अमल कर रहे हैं.

Last Updated : Apr 3, 2020, 2:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details