उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून से मुंबई जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब 8 मई से भरिए उड़ान

उत्तराखंड आने-जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. स्पाइसजेट एयरवेज 8 मई से मुंबई से उत्तराखंड के लिए फ्लाइट की सुविधा शुरू करने जा रहा है. इस सुविधा के शुरू होने के बाद चारधाम यात्रियों को भी काफी लाभ होने वाला है.

By

Published : May 6, 2019, 9:46 PM IST

स्पाइस जेट( कांसेप्ट इमेज).

डोइवाला: पिछले महीने जेट एयरवेज की फ्लाइट बंद होने के बाद अब स्पाइसजेट ने अपनी नई उड़ान 8 मई से शुरू करने का एलान किया है. अब हवाई सफर करने वाले और चार धाम यात्रा पर उत्तराखंड आने-जाने वाले यात्रियों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है. मुंबई से उत्तराखंड आने- जाने वाले यात्रियों के लिए राहत भरी खबर है.

जेट एयरवेज ही मुंबई से सीधे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से अपनी सेवाएं दे रहा था, लेकिन वित्तीय संकट के चलते उड़ान पिछले माह से बंद हो गई थी. वहीं अब स्पाइसजेट मुंबई से सीधे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए अपनी नई उड़ान SG 6289/6290 शुरू करने जा रहा है. यह फ्लाइट 8 मई को अपनी पहली उड़ान सुबह मुंबई से भरेगी, जिसके बाद ये फ्लाइट 11:20 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेगी. साथ ही ये फ्लाइट 12:00 बजे यात्रियों को लेकर मुंबई के लिए दोबारा रवाना हो जाएगी.

एयरपोर्ट डायरेक्टर डीके गौतम ने बताया कि मुंबई से जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए पिछले महीने जेट एयरवेज ने अपनी सेवाएं देना बंद कर दिया था, जिसके चलते उत्तराखंड से मुंबई और मुंबई से उत्तराखंड आने वाले यात्रियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था. वहीं स्पाइसजेट की फ्लाइट शुरू हो जाने से मुंबई से उत्तराखंड आने-जाने वाले यात्रियों को सुविधा होगी. साथ ही एयरपोर्ट डायरेक्टर डीके गौतम ने बताया कि जल्द ही और कंपनियां भी अपनी फ्लाइट शुरू करने की तैयारी में हैं, जिसका एलान भी शीघ्र हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details