उत्तराखंड

uttarakhand

तेज रफ्तार का कहर, वीडियो देख आपके भी उड़ जाएगे होश! देखें खंभे से टकराने के बाद कैसे उड़े बाइक के परखच्चे

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Oct 13, 2023, 8:57 PM IST

Updated : Oct 16, 2023, 12:26 PM IST

Speeding bike collides with pole in Nainital नैनीताल शहर में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खंभे के इतनी जबरदस्त तरीके से टकराई की, वहीं खड़े लोगों के होश उड़े गए. बाइक सवार तीनों लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

वीडियो देख आपके भी उड़ जाएगे होश!

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीतात जिले से सड़क हादसा का एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जहां तेज रफ्तार बाइक सीधे सड़क किनारे लगे खंभे जा टकराई. बाइक की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि खंभे से टकराने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस दौरान सड़क पर घूम रहे तीन पर्यटक भी बाल-बाल बच गए थे. सड़क हादसे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक हादसा गुरुवार 12 अक्टूबर रात का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकती है कि तीन पर्यटक माल रोड पर घूम रहे थे, तभी सामने से आती हुई तेज रफ्तार बाइक उनके बराबर में से गुजरी. बाइक सीधे सड़क किनारे लगे पोल से टकराई. ये नजारा देखकर वहां मौजूद सभी लोगों को होश उड़ गए.
पढ़ें-उत्तराखंड बना आतंकियों का पनाहगाह! दिल्ली पुलिस के इस खुलासे ने चौंकाया

इस हादसे में बाइक सवार संदीप कुमार (38 साल), सूरज (28 साल) और सुमित (25 साल) गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों बाइक पर मल्लीताल से तल्लीताल की तरफ जा रहे थे, तभी नैनीताल माल रोड पर ये हादसा हो गया. स्थानीय लोगों ने तीनों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने तीनों को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया.
पढ़ें-रामनगर ARTO कार्यालय में CM धामी की छापेमारी, शटर गिराकर भागे एजेंट, अनियमितता पर जताई नाराजगी

बीडी पांडे हॉस्पिटल नैनीताल के डॉक्टर हाशिम अंसारी ने बताया कि सूरज को अधिक चोटें आई हैं. तीनों हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर किया गया है. बता दें कि बीते दिनों भी एक ही एक हादसा सामने आया था, जहां तेज रफ्तार बाइक दीवार से जा टकराई थी. इस हादसे में भी दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

Last Updated : Oct 16, 2023, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details