उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नॉर्थ ईस्ट के छात्रों की सुरक्षा के लिए स्पेशल सेल का गठन, पुलिस मुख्यालय ने जारी किया ये नंबर

उत्तराखंड में पढ़ने वाले नॉर्थ ईस्ट के छात्रों की सुरक्षा के लिए सरकार ने बड़ा कदम उठाया है.पुलिस मुख्यालय में एक नॉर्थ ईस्ट सेल का गठन किया गया है.

By

Published : Oct 20, 2019, 10:45 AM IST

पुलिस मुख्यालय

देहरादूनः देश में आपसी सौहार्दपूर्ण माहौल बनाने की दिशा में उत्तराखंड पुलिस द्वारा नॉर्थ ईस्ट लोगों की सुरक्षा के लिए विशेष कदम उठाया गया है. उत्तराखंड में उत्तरी पूर्वी राज्यों के नागरिकों व छात्रों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की दिशा में पुलिस मुख्यालय में एक नॉर्थ ईस्ट सेल का गठन किया गया है. इस स्पेशल सेल में आईजी और डिप्टी एसपी रैंक के दो अधिकारियों को नियुक्त किया गया है.

नॉर्थ ईस्ट सेल का प्रभारी प्रदेश के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) अपराध व कानून व्यवस्था एपी अंशुमन को बनाया गया है. इसके अलावा नोडल अधिकारी के रूप में पुलिस अधीक्षक अपराध व कानून व्यवस्था डिप्टी एसपी ममता बोहरा को इसकी अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है.

यह भी पढ़ेंःसोमवार को रुड़की दौरे पर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, शहरवासियों को दे सकतें हैं कई सौगात

उत्तराखंड में नॉर्थ ईस्ट के छात्र सुरक्षा से संबंधित शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस मुख्यालय द्वारा विशेष मोबाइल नंबर 9412029346 पर संपर्क कर सकते हैं. मोबाइल नंबर पर शिकायत देने के साथ ही व्हाट्सएप के माध्यम से भी सूचना दी जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details