उत्तराखंड

uttarakhand

सोशल मीडिया पर CM को लेकर फैली अफवाह पर स्पीकर ने कही ये बात

By

Published : May 7, 2020, 6:58 PM IST

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सीएम से टेलीफोनिक वार्ता पर कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाह फ़ैलाने वाले व्यक्तियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई होनी ज़रूरी है.

dehradun
dehradun

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत से फोन पर वार्ता कर कहा कि जिस प्रकार से सोशल मीडिया पर भ्रामक अफवाह फैला कर उनके विषय में दुष्प्रचार और मृत्यु से जुड़ी अफवाह फैलाई गई, वह अत्यंत निंदनीय है.

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने सीएम से टेलीफोनिक वार्ता पर कहा कि ऐसे व्यक्तियों के ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाई होनी ज़रूरी है. अग्रवाल ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से उस घटना का उल्लेख किया, जिसमें एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री के निधन से संबंधित भ्रामक प्रचार किया. हालांकि पुलिस प्रशासन द्वारा आरोपी को गिरफ्तारी करने के लिए आदेश जारी किए गए हैं.

पढ़े: उत्तराखंड में नहीं मिला कोरोना पॉजिटिव केस, 481 मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

अग्रवाल ने कहा कि इस प्रकार की घटना की किसी भी जनप्रतिनिधि और आम आदमी के साथ पुनरावृत्ति न हो, उसके लिए ठोस कदम उठाने के लिए मुख्यमंत्री से आग्रह भी किया है. इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने राज्य में कोरोना संक्रमण से राहत बचाव कार्यों के लिए मुख्यमंत्री के साथ-साथ संपूर्ण सरकार, पुलिस प्रशासन, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग आदि सहित अन्य लोगों का आभार व्यक्त किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details