उत्तराखंड

uttarakhand

एसपी देहात ने किया ऋषिकेश कोतवाली का निरीक्षण, दिए ये निर्देश

By

Published : Feb 17, 2022, 8:48 AM IST

एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने ऋषिकेश कोतवाली का अर्ध वार्षिक निरीक्षण किया. उन्हें निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां कोतवाली परिसर में देखने को मिलीं, उन्हें दुरुस्त करने के निर्देश कोतवाल को दिए हैं.

Rishikesh Kotwali
Rishikesh Kotwali

ऋषिकेश:एसपी देहात कमलेश उपाध्याय ने ऋषिकेश कोतवाली का अर्ध वार्षिक निरीक्षण किया. इस दौरान कई कमियां कोतवाली परिसर में देखने को मिलीं, जिन्हें उन्होंने दुरुस्त करने के निर्देश कोतवाल को दिए हैं.

इस दौरान कोतवाली के बैक साइड में झाड़ियां और कचरा पड़ा दिखने से उन्होंने अपनी नाराजगी जाहिर की. साथ ही हथियारों में जंक लगने का मामला भी एसपी देहात के सामने आया. उन्होंने देहरादून पुलिस लाइन से स्पेशलिस्ट को बुलाकर हथियारों को दुरुस्त करने की बात कही है. अन्य व्यवस्थाओं को लेकर उन्होंने अपना संतोष जाहिर किया है.

पढ़ें:हरीश रावत के 'CM बनूंगा या घर बैठूंगा' बयान पर प्रीतम बोले- केवल राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा फैसला

कमलेश उपाध्याय ने बताया कि व्यवस्थाओं पर निगरानी रखने के लिए ही निरीक्षण किया जाता है. आज के निरीक्षण में जो कमियां पाई गई हैं, उन्हें दुरुस्त करने के लिए कोतवाल को निर्देशित कर दिया गया है. अभी भी कुछ रजिस्टर चेक किए जाने हैं, जिनमें अगर कमी मिलती है तो इसकी रिपोर्ट पुलिस कप्तान को भेजी जाएगी. अगर रजिस्टर में सब कुछ अच्छा मिलता है तो रजिस्टर मेंटेन करने वाले पुलिसकर्मी को सम्मानित करने की संस्तुति भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details