उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

SP ने व्यापारियों से बाजार के हालात पर की चर्चा

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ बैठक में बाजार के मौजूदा हालात पर चर्चा की. इस दौरान नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जुर्माना वसूला गया.

By

Published : May 9, 2020, 9:05 AM IST

Updated : May 26, 2020, 6:15 PM IST

बाजार का जायजा
बाजार का जायजा

देहरादून: कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में है. इसको लेकर सरकार और प्रशासन द्वारा कई कदम उठाए गए हैं. देहरादून एसपी सिटी, क्षेत्राधिकारी नगर और प्रभारी नगर कोतवाली नगर ने आढ़त बाजार, दर्शन गेट, हनुमान चौक और रामलीला बाजार की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ प्रशासन की एक बैठक भी हुई.

इस दौरान कोतवाली नगर पुलिस द्वारा लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर मुकदमे पंजीकृत किए. 95 वाहनों के चालान कर 36,500 रुपए का जुर्माना भी वसूला गया. 3 वाहनों को सीज किया और 24 वाहनों का चालान किया गया.

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने व्यापार मंडल के पदाधिकारियों के साथ विभिन्न विषयों पर समीक्षा की. बाजार में लोडिंग और अनलोडिंग का समय जो निर्धारित हुआ था उस पर सभी व्यापारी सहमत थे और इस व्यवस्था को सफल बताया. बाजार में वाहनों की कम आवाजाही होने से सोशल डिस्टेंसिंग पूर्ण रूप से बनी है. इस व्यवस्था में और सुधार के लिए दोपहिया वाहनों के लिए भी पार्किंग स्थल को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है.

पढ़े-ग्रीन जोन वाले जनपदों में गतिविधियां होंगी तेज, सीएम ने होटल व्यवसायियों को किया आश्वस्त

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान व्यापारियों को दिशा निर्देश दिए थे, जिससे लॉकडाउन के नियमों का पालन हो सके. पुलिस बल के साथ बाजार के व्यापारियों के साथ समीक्षा बैठक की साथ ही बाजार में जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया है.

Last Updated : May 26, 2020, 6:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details